लव अफेयर के चलते युवक का गुप्तांग काटकर की गई हत्या, परिजनों ने आरोपियों के घर के सामने किया अंतिम संस्कार

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 25, 2021 | 07:20 IST

बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक की प्रेमिका के घरवालों ने हत्या कर दी। इसके बाद युवक के परिजनों ने आरोपियों के घर के सामने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Man's genitals were cut off over an alleged love affair in Muzzafarpur Bihar
Bihar:प्रेमी की हत्या, प्रेमिका के घर के सामने अंतिम संस्कार 

मुख्य बातें

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक को चुकानी पड़ी प्यार की कीमत, प्रेमिका के परिजनों ने की हत्या
  • युवक का गुप्तांग काटा, दोनों पक्षों की तरफ से जमकर हुई बहसबाजी    
  • गुस्साए युवक के परिजनों ने लड़की के घर के सामने किया उसका अंतिम संस्कार

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में में एक लड़के को अपने प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है। जिले के रामपुर गांव का रहने वाला 22 वर्षीय सौरभ कुमार पड़ोस के गाव सोनबरसा में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था और 23 जुलाई को वह मिलने के लिए प्रेमिका के पास पहुंचा था कि प्रेमिका के परिजनों को इसकी भनक लग गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। प्रेमिका के परिजनो ने सौरभ कुमार की जान ले ली।

काट डाला गुप्तांग
सौरभ जैसे ही अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर के पास गया तो युवती के परिजनों ने उसे लड़की से बात करते हुए देख लिया। इस दौरान पहले सौरभ कुमार की जमकर पिटाई की गई और फिर उसका प्राइवेट पार्ट यानि गुप्तांग काट दिया गया। युवक की हालत बिगड़ने लगी तो उसके घरवालों को इसकी सूचना मिली। पिटाई के बाद सौरभ की हालत इतनी बिगड़ी कि उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद जैसे ही सौरभ की मौत की खबर युवती के परिजनों को लगी तो वह फरार हो गए।

आरोपियों के घर के सामने किया अंतिम संस्कार
युवक की हत्या के बाद उसके परिजनों का गुस्सा सांतवें आसमान पर चले गया। सौरभ के परिजन उसका शव लेकर प्रेमिका और आरोपियों के घर के सामने लेकर पहुंचे जहां चिता तैयार की गई और वहीं पर सौरभ का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती तब तक चिता को आग दे दी गई थी। घटना को लेकर इलाके में तनाव फैला हुआ है और पुलिस हालात पर नजर रखे हुए है।

तीन गिरफ्तार
कांति पुलिस स्टेशन मुजफ्फरपुर के एसपी सिटी, राजेश कुमार ने बताया, 'कांति पुलिस स्टेशन के सामने युवक की हत्या का मामला आज सुबह सामने आया। आंतरिक जांच में पता चला है कि युवक की कथित लव अफेयर के चलते हत्या की गई। युवक के गुप्तांग काट दिए गए थे। शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है और जांच जारी है। युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी के साथ तीन और आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर