Jharkhand: पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा आठवीं का छात्र, प्रिंसिपल को धमकाया तो मच गया हडकंप

क्राइम
आईएएनएस
Updated Aug 04, 2022 | 16:10 IST

झारखंड के गढ़वा में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक छात्र पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गया। छात्र ने पिस्टल लहराकर प्रिसिंपल को धमकाया, जिसके बाद मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी।

Jharkhand News a student of class VIII reached the school with a pistol
एक छात्रा पिस्टल लेकर स्कूल में पहुंचा, मचा हडकंप 
मुख्य बातें
  • झारखंड के गढ़वा में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • एक छात्रा पिस्टल लेकर स्कूल में पहुंचा, मचा हडकंप
  • मिड डे मील की धनराशि का भुगतान को लेकर हंगामा कर रहा था छात्र

Jharkhand News:  झारखंड के गढ़वा जिले के श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलासपुर स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में आठवीं के एक छात्र ने पिस्टल लहराते हुए स्कूल के प्रिंसिपल को धमकाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को पिस्टल सहित पकड़ लिया। उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि गुरुवार को कुछ छात्र स्कूल के प्रिंसिपल के पास पहुंचे और मिड डे मील की राशि का भुगतान करने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। उस वक्त स्कूल के प्रिंसिपल विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों के साथ मीटिंग कर रहे थे।

प्रिंसिंपल को धमकाया

प्रिंसिपल ने मीटिंग खत्म होने के बाद राशि के वितरण की बात कही तो उनमें से एक छात्र पिस्टल निकालकर धमकाने लगा। इससे स्कूल में मौजूद शिक्षक और विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य सन्न रह गये। इसी बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार दल बल के साथ स्कूल पहुंचे और पिस्टल लहराने वाले छात्र एवं उसके कुछ साथियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पता लगा रही है कि छात्र के पास पिस्टल कहां से आयी?

अनोखा मामला: यहां कक्षा में छाता लगाकर पढ़ते हैं छात्र, वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला?

भुगतान की मांग को लेकर कर रहे थे हंगामा

बता दें कि कोविड काल में जब स्कूल बंद थे, उस अवधि के मिड-डे मील के एवज में छात्रों को सरकार के निर्णय के अनुसार नकद राशि दी जा रही है। राज्य के कई सरकारी विद्यालयों में इस राशि का वितरण पूरा हो चुका है, जबकि कई विद्यालयों में यह प्रक्रिया जारी है। पिस्टल लहराकर धमकाने वाला छात्र और उसके साथी इसी राशि के तत्काल भुगतान की मांग कर हंगामा कर रहे थे।

Viral: फेल होने का खौफ! आंसर शीट में छात्र ने लिखी ऐसी बात, पढ़कर लगाएंगे ठहाके

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर