अनोखा मामला: यहां कक्षा में छाता लगाकर पढ़ते हैं छात्र, वीडियो में देखें क्या है पूरा मामला?

Viral Video: मध्य प्रदेश के शिवनी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि, यहां छात्र क्लास में छाता लेकर पढ़ते हुए नजर आए।

Students Study With umbrella in Seoni Madhya Pradesh Video Goes Viral
क्लास में छात्रा लेकर छात्र  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के सिवनी से अनोखा मामला सामने आया
  • क्लास में छाता लेकर पढ़ाई करते नजर आए छात्र
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मामला छाया रहता है। कभी किसी चीज की तारीफ होती है, जबकि कुछ का मजाक बनता है। वहीं, कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्योंकि, इस वायरल वीडियो में बच्चे कक्षा के अंदर छाता लेकर बैठे हैं। इस नजारे को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं और इसकी निंदा भी कर रहे हैं। 

कांग्रेस ने भी इस तस्वीर को साझा करते हुए शिवराज सिंह चौहान सरकार पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें बच्चे कक्षा में हैं। शिक्षक पढ़ा रहे हैं और बच्चे छाता लगाए हुए हैं। यह तस्वीर शाला भवनों की हालत का खुलासा कर रही है। सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में एक तरफ अत्याधुनिक सीएम राइज स्कूल के बड़े-बड़े दावे और दूसरी तरफ प्रदेश के सिवनी जिले के खैरीकला गांव के प्राथमिक स्कूल में छत से टपक रहे पानी से बचने के लिए स्कूल के अंदर छाता लगा कर पढ़ाई करने पर मजबूर छात्र। यह है शिवराज सरकार की वास्तविकता।

ये भी पढ़ें -  Viral Video: पढ़ाई के दौरान इस बच्चे ने अपनी मां से कही ऐसी बात, सुनकर महिला के उड़ गए होश

निशाने पर शिवराज सरकार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोग चुटकी ले रहे हैं और कह रहे है कि राज्य के शाला भवनों का यह हाल है। बच्चे बारिश के दौरान कक्षा में भी छाता लगाकर बैठ रहे हैं। इससे पहले छात्रों के स्कूल जाने के लिए नदी पार करने के लिए रस्सी का सहारा लिए जाने का मामला सामने आया था।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर