ऐसा भी होता है! हरियाणा में चोरों ने लौटाईं चुराईं गई कोरोना वैक्सीन, लिखा-Sorry Sir,पता नहीं था

Haryana Cocid Vaccine News: हरियाणा के जींद के सामान्य अस्पताल से चोरी हुई कोरोना वैक्सीन डोज को पुलिस ने बरामद कर लिया है मजे की बात ये इसे चोर खुद ही छोड़ गए।

Corona Vaccine Theft
प्रतीकात्मक फोटो 

कोरोना संकट से देश जूझ रहा है इस बीच कोरोना वैक्सीन की बेहद मांग है और ये लोगों के जीवन बचाने के काम आ रही है वहीं हरियाणा के जींद से कोरोना वैक्सीन की करीब 1700 डोज के चोरी होने का मामला सामने आया था, अपने आप में ये खासा अनूठा मामला था लेकिन अब ये मामला सुलझ गया है और चोर खुद ही इसे एक चाय की दुकान पर छोड़ गए।

चोर ना सिर्फ चुराई गई वैक्सीन छोड़ गए बल्कि साथ में एक नोट लिखकर माफी भी मांगी है उसमें लिखा है- 'Sorry Sir, पता नहीं था कि इसमें कोरोना वैक्‍सीन है..।' वैक्‍सीन वापस मिलने के बाद राहत की सांस ली जा रही है क्योंकि इसकी खासी तादाद चोरी होने से हड़कंप मच गया था।

गौरतलब है कि जींद के सिविल हॉस्पिटल से कोविशील्ड की 1270 और कोवैक्‍सीन की 440 डोज की चोरी सामने आई थी, पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई थी बताते हैं कि पुलिस को इस मामले की जांच में सीसीटीवी फुटेज में दो लोग चोरी करते मिले जिनकी पहचान की कोशिश हो रही थी।

वहीं इससे पहले ही सिविल लाइन थाने के सामने चाय की दुकान पर चोर इनमें से करीब 600 डोज छोड़कर चले गए हैं। इनमें कोवैक्‍सीन की 440 और कोविशील्‍ड की 162 शीशियां हैं वहीं अब पुलिस बचे हुए वैक्‍सीन को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर