Sonali Phogat: 3 साल से ब्लैकमेलिंग का शिकार बन रही थीं सोनाली फोगाट? चोट के वो 5 निशान जो पलटने वाले हैं पूरा केस!

Sonali Phogat Death News: सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ हो रही है। अब सवाल ये है कि क्या सोनाली की मौत का सच सामने आएगा?

Is Sonali Phogat was becoming a victim of blackmailing for 3 years five marks of injury to turn the whole case
आज होगा सोनाली का अंतिम संस्कार, लेकिन अनसुलझे हैं कई सवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुरुवार रात हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का पार्थिव शरीर
  • आज होगा सोनाली का अंतिम संस्कार, लेकिन अनसुलझे हैं कई सवाल
  • सोनाली के परिजनों ने की CBI जांच की मांग, सीएम खट्टर ने कही ये बात

Sonali Phogat News Latest: मौत के 4 दिन बाद फोगाट को हरियाणा के हिसार में अंतिम विदाई देने की तैयारी है। इससे पहले सोनाली के पार्थिव शरीरी की जांच भी की जाएगी। बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के पीछे साजिश की बात कही जा रही है। परिवार की तरफ से लगाए गए हत्या के आरोपों के आधार पर पुलिस ने सुधीर सांगवान और सुधीर का दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। सोनाली के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग भी की है।

शरीर पर मिले कट के निशान

वहीं सोनाली फोगाट की मर्डर मिस्ट्री उलझती जा रही है और सवाल सवाल ऐसे हैं जिनके जवाब अभी मिलना बांकी है। कल तक जो मामला हार्ट अटैक से मौत का था वो अब हत्या के मामले में तब्दील हो गई है। पोस्टमार्टम की प्रोविजनल रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली के शरीर पर 4 से 5 ब्लंट कट के निशान हैं। आसान भाषा में इसे 'गुम चोट' कह सकते हैं। मेडिकल विशेषज्ञों के अनुसार, ये चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गईं या घूंसों से ये पता करना बेहद मुश्किल होता है। 

Sonali Phogat Death:'सोनाली फोगाट का रेप कर की गई हत्या' सोनाली के परिवार वालों का आरोप,  PA सुधीर व सुखविंदर गिरफ्तार-Video

ब्लैकमेलिंग का आरोप

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट की हत्या का मामला दर्ज कर लिया। सोनाली के मैनेजर सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुधीर सांगवान और सुखविंदर को अरेस्ट इसलिए किया गया है क्योंकि इन्हीं पर सोनाली फोगाट की हत्या का आरोप है। सोनाली के भाई ने गोवा पुलिस में जो लिखित शिकायत दी थी, उसमें उन्होंने कहा था कि सुधीर तीन साल से सोनाली को ब्लैकमेल कर रेप कर रहा था, वो उसकी संपत्ति हड़पना चाहता था। इसीलिए गोवा में 22 अगस्त की रात को प्लानिंग के तहत सुधीर ने सोनाली की हत्या कर दी।

रेस्टोरेंट मालिक से भी पूछताछ

गोवा में सोनाली फोगाट की हत्या का मामला दर्ज हो चुका है। आरोपी सुधीर और सुखविंदर से पुलिस की पूछताछ जारी है। इस बीच पुलिस ने उस रेस्टोरेंट के मालिक से भी पूछताछ की है जहां सोनाली इन दोनों के साथ गई थी। कुर्लिस रेस्टोरेंट के मालिक से पुलिस ने 6 घंटे तक पूछताछ की। रेस्टोरेंट के मालिक ने इस बात की पुष्टि की है कि सोनाली रेस्टोरेंट में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी के साथ ही आई थी। इसके अलावा रेस्टोरेंट मालिक ने पुलिस को ये भी बताया कि सोनाली और उनके स्टाफ को रेस्टोरेंट में कोई पहचानता नहीं था। इस वजह से उन्हें बाकी कस्टमर्स की तरह ही ट्रिट किया गया। गोवा पुलिस अब रेस्टोरेंट के स्टाफ से भी पूछताछ करने वाली है और इसके लिए समन भी भेजा गया है।

Sonali Phogat PM Report: पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में शरीर पर 'कई चोटों' का जिक्र, इसलिए हत्या का हुआ मामला दर्ज 

सीबीआई जांच के लिए तैयार हुई सरकार

सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं, ये निशान कैसे आए फिलाहाल ये जांच का विषय है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। सोनाली फोगोट के भाई राहुल का कहना है कि वो सीबीआई जांच की मांग करेंगे। वहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि यदि परिजन लिखित में सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो वो इसकी जांच करवाने को तैयार हैं।

जाहिर है। सोनाली की मौत का अंतिम सत्य सामने आना ही चाहिए। क्योंकि सच जानना ना सिर्फ उनके परिवार का अधिकार है, बल्कि सोनाली के लाखों फैंस का भी हक है। पर सबसे बड़ा सवाल यही है कि क्या इस मौत मिस्ट्री की गुत्थी सलुझेगी? अगर हां तो कब तक ?

Sonali Phogat Dance Video: सोनाली फोगाट संग डांस के लिए दौड़े आए थे सलमान खान, 'टिप टिप बरसा पानी' पर खूब जमा रंग


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर