Hand grenade: दिल्ली में हैंड ग्रेनेड मिलने से मचा हड़कंप, एनएसजी की टीम पहुंची मौके पर

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jun 12, 2022 | 11:04 IST

Hand grenade found in Delhi:दिल्ली में यमुना खादर इलाके मे जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से सनसनी फैल गई, हालांकि एनएसजी ने मौके पर पहुंचकर हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज कर दिया।

Hand grenade found in Delhi
एनएसजी ने करीब 1 घण्टे की मशक्कत के बाद हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज किया 

Hand grenade in Delhi: दिल्ली पुलिस उस वक्त सकते में आ गई जब उन्हें DND फ्लाईओवर के यमुना खादर इलाके मे जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने इलाके को खाली करवाया दरअसल शनिवार शाम 5:00 बजे दिल्ली के मयूर विहार यमुना खादर इलाके में नदी में गोता लगाने वाले बच्चों को जिंदा हैंड ग्रेनेड मिला जिसके बाद यह सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने तुरंत डॉग स्क्वायड क्राइम टीम और एनएसजी को कॉल किया जिसके एनएसजी ने मौके पर पहुंचकर हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज किया।

यमुना खादर मे अक्सर ऐसे बच्चे देखे जाते है जो पैसो के लालच में नदी मे गोता लगाते है और नदी के तल से धार्मिक कचरे को उठाकर उसमें पैसे ढूंढते है।

शनिवार को मयूर विहार इलाके मे ऐसे ही बच्चे नदी में गोता लगा रहे थे उसी दौरान उन्हें एक मटका मिला जब वह मटके को लेकर ऊपर आए तो उसमें से उन्हें हैंड ग्रेनेड मिला।

इसके बाद वहां हड़कंप मच गया

इसके बाद वहां हड़कंप मच गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और दिल्ली पुलिस ने वक्त रहते संबंधित एजेंसी को इस बात की सूचना दी और मौके पर पहुंची एनएसजी ने करीब 1 घण्टे की मशक्कत के बाद हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज किया।

जो हैंड ग्रेनेड मिला वह जिंदा था

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जो हैंड ग्रेनेड मिला वह जिंदा था पुलिस ने इस मामले में सेक्शन 4 के तहत एफ आई आर दर्ज की है अब पुलिस छानबीन में जुट गई है कि यह हैंड ग्रेनेड यहां पर कैसे पहुंचा। दिल्ली पुलिस की लोकल टीम के साथ स्पेशल सेल भी अब इस मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर