देवरिया: बिहार का कुख्यात गैंगस्टर मुन्ना मिश्रा गिरफ्तार, पुलिस ने AK 47 के साथ देवरिया में दबोचा

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 23, 2021 | 10:48 IST

बिहार की एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। लूट, हत्या और अपहरण जैसे कई अपराधों में शामिल गैंगस्टर मुन्ना मिश्रा को एसटीएफ ने यूपी के देवरिया से गिरफ्तार कर लिया है।

Gangster Munna Mishra has been arrested by  Bihar STF  from Deoria in UP
देवरिया: बिहार का कुख्यात माफिया मुन्ना मिश्रा गिरफ्तार, पुलिस ने AK 47 के साथ देवरिया में दबोचा 

मुख्य बातें

  • गैंगस्टर मुन्ना मिश्रा को बिहार एसटीएफ ने यूपी के देवरिया से किया गिरफ्तार
  • पुलिस ने उसके पास से एक एके 47 भी बरामद की
  • हत्या, लूट और अपहरण जैसे कई मामलों में वांछित था मुन्ना मिश्रा

देवरिया: बिहार का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर मुन्ना मुन्ना मिश्रा को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को मुन्ना मिश्रा के पास से एक एके 47 भी मिली है जिसकी पुलिस ने तस्वीर भी जारी की है। साथ ताजा तस्वीर भी जारी कर दी है। पुलिस को अपहरण, हत्या, लूट और अन्य अपराधों के मामले में लंबे समय से मुन्ना मिश्रा की तलाश थी। पुलिस ने मुन्ना मिश्रा पर पुलिस ने पचास हजार रुपये का इनाम रखा था और उस पर 18 से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं।

देवरिया से हुई गिरफ्तारी
मुन्ना मिश्रा की गिरफ्तारी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से हुई। यूपी और बिहार एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में मुन्ना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बिहार के कटेया थाना क्षेत्र के पानन गांव का रहने वाले मुन्ना की फोन लोकेशन जब देवरिया में मिली तो पुलिस सक्रिय हो गई। इसके बाद जारी किए गए संयुक्त ऑपरेशन में गुरुवार रात 10 बजे के करीब उसे मेदी पट्टी से अरेस्ट कर लिया गया। मुन्ना मिश्रा पुलिस को पिछले कई दिनों से चकमा दे रहा था और लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था।

जांच में जुटी पुलिस
जब पुलिस ने मुन्ना मिश्रा को अरेस्ट किया तो उसके पास से एके 47 राइफल भी मिली जिसके बाद पुलिस भी हैरान रह गई। अब पुलिस इस बात की जांच करने में जुटी है कि आखिर ये राइफल मुन्ना मिश्रा के पास कैसे और कब पहुंची। एके 47 के अलावा मुन्ना के पास से कई राउंड जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं। मुन्ना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया था। इसके अलावा पुलिस मुन्ना के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर