अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदीं दो बहनें, पुलिस तहकीकात में खुले हैरान करने वाले राज

दिल्ली पुलिस ने तीन ऐसी महिलाओंं को अरेस्ट किया है जो बुजुर्ग आदमियों को अपना शिकार बनाती थी और फिर जबरन सेक्स करने का आरोप लगाकर उगाही करती थीं।

Delhi police arrested three women, Who Extort money from Rich Elderly on False Sexual Assault Allegations
अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर...  |  तस्वीर साभार: Getty Images
मुख्य बातें
  • पैसे के लिए 61 साल के बुजुर्ग पर जबरन सेक्स का आरोप, तीन महिलाएं हुई अरेस्ट
  • दिल्ली पुलिस ने एक महिला गैंग को किया गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
  • तीन में से दो महिलाएं सगी बहने हैं, सेक्स के धंधे में उतरक करती थी ब्लैकमेल का धंधा

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाने की पुलिस टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो पैसे वाले उम्रदराज लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर जबरन सेक्स का आरोप लगाती थी और फिर लाखों की उगाही करती हैं। ये लोग बड़े ही सुनियोजित तरीके से इस धंधे को अंजाम दे रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्ग लोग इन्हें अपनी इज्जत की खातिर पैसे भी दे देते थे। कुछ समय पहले पुलिस को एक शिकायत मिली थी जिसमें इस तरह के उगाही गैंग की बात सामने आई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली से तीन महिलाओं को अरेस्ट किया जिनमें गुजरात की रहने वाली पूनम और सोनिया सगी बहनें हैं और फिलहाल टैगोर गार्डन में रहती हैं। दोनों ने अपने पति को तलाक दे दिया है। दोनों ज्यादा पैसे कमाने के लिए सेक्स के धंधे में कूद गईं।

ऐसे फंसाती थी बुजुर्गों को 
जल्द पैसा कमाने के लिए दोनों बहनों ने सबसे शॉर्टकर्ट तरीका अपनाया और सेक्स के धंधे में उतर गए और पैसा कमाने के लिए गैंग तैयार कर ली और कई और लोगों को इसमें जोड़ लिया। दोनों बहने सबसे पहले ऐसे बुजुर्गों की तलाश करती थीं जो घर में अकेले रहते हैं और पैसे वाले हैं। इसके बाद धीरे-धीरे अपने जाल में लेने के बाद ये उन्हें जबरन सेक्स के आरोप में फंसा देती थी और पूनम अपनी बहन किरण को पीड़ित के तौर पर दिखाती थी।

कई राज्यों में फैला है कारोबार
न्यूज 18, मुताबिक ये गैंग दिल्ली तक ही सीमित नहीं है बल्कि अन्य राज्यों में भी इनके तार फैले हैं। पुलिस के अनुसार 7 अप्रैल को एक 25 साल की महिला ने मोतीबाग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि दिनेश चंद नाम का शख्स उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना चुका है लिहाजा उसके खिलाफ एक्शन लियाजाए। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच में दोनों पक्षों को सुना। पुलिस समझ चुकी थी कि यहां मामला थोड़ा अलग है इसलिए पुलिस ने गहराई से पड़ताल की तो पता चल गया कि यह उगाही का मामला है। तफ्तीश में पता चला कि सेक्स का आरोप लगाकर महिला 10 लाख से ज्यादा वसूल चुकी है। 

फरार हुई गैंग की सदस्य
इसके बाद जब पुलिस ने तफ्तीश में जुटी ही थी कि तीनों महिलाएं दिल्ली से फरार हो गईं। इसके बाद पुलिस ने 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों औऱ गूगल की मदद लेते हुए जयपुर से तीनों को अरेस्ट कर लिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर