अपराधी को पकड़ने गए बिहार के पुलिस अफसर की बंगाल में हत्‍या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

बंगाल में बेलगाम अपराधियों ने बिहार के एक पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। वह अपराधी को पकड़ने के लिए वहां गए थे, जब बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

अपराधी को पकड़ने गए बिहार के पुलिस अफसर की बंगाल में हत्‍या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला
अपराधी को पकड़ने गए बिहार के पुलिस अफसर की बंगाल में हत्‍या, बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला  |  तस्वीर साभार: ANI

दिनाजपुर : बिहार से लगी पश्चिम बंगाल की सीमा उत्‍तर दिनाजपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बेलगाम अपराधियों ने बदमाशों को पकड़ने गए थानेदार की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। वह बिहार के किशनगंज थाना के प्रभारी थे। वह बाइक चोर को पकड़ने के लिए बंगाल की सीमा में दाखिल हुए थे, जब बदमाशों की भीड़ ने उन पर अचानक हमला कर दिया और उन्‍हें पीट-पीट कर मार डाला। इस मामले में अब तक मुख्‍य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

वारदात बंगाल में उत्‍तर दिनाजपुर के पंजीपाड़ा थाने के पनतापारा गांव की बताई जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, इस गांव में एक वांछि‍त अपराधी छिपा था, जिसे पकड़ने के लिए किशनगंज के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार गए थे। उन्‍होंने शुक्रवार देर रात यहां छापेमारी की थी। वह रात में ही स्‍थानीय पुलिस थाने में पहुंचे थे और वहां बताया था कि वह किस मकसद से यहां पहुंचे हैं।

लाठी, डंडे, पत्‍थर से हमला

बताया जा रहा है कि स्‍थानीय थाना प्रभारी ने उन्‍हें कहा कि ओडीओ उनके साथ जाएगा। इसके बाद ओडीओ ने अश्विनी कुमार से कहा कि वह निकलें और वह खुद पीछे से पहुंच रहे हैं। इसके बाद अश्विनी कुमार अकेले वहां से निकल गए। लेकिन गांव पहुंचते ही बदमाशों ने उन पर लाठी, डंडे, पत्‍थर से हमला कर दिया। बुरी तरह जख्‍मी पुलिस अधिकारी वहीं गिर गए और मौके पर ही उनकी जान चली गई।

यह वारदात रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया था। वह पूर्णिया के जानकीनगर के रहनेवाले थे। बाद में शव को पोस्‍टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल ले जाया गया। वारदात की सूचना मिलने पर पूर्णिया रेंज के आईजी सुरेश कुमार चौधरी, किशनगंज एसपी कुमार आशीष, इस्लामपुर एसपी सचिन मक्कड़ सहित अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे। 

अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों को जल्‍द पकड़ लेने का भरोसा जतााय है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर