Bengaluru: पीड़िता से आरोपी कैब ड्राइवर बोले- पांच लाख दो नहीं करेंगे छेड़खानी

बेंगलुरु की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया कि उसके साथ पांच कैब ड्राइवरों ने छेड़खानी की। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने पांच लाख रुपए की मांग की।

Bengaluru Crime News, Woman molested, five cab drivers arrested, Bengaluru Crime Latest, Molestation
पीड़िता से आरोपी कैब ड्राइवर बोले- पांच लाख दो नहीं करेंगे छेड़खानी 

मुख्य बातें

  • 20 साल की युवती से पांच कैब ड्राइवरों ने की छेड़छाड़
  • आरोपियों ने छेड़खानी से बचने के लिए पीड़िता से पांच लाख की मांग की
  • सभी पांचों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

बेंगलुरु। एक 20 वर्ष की युवती से पांच लोगों ने छेड़छाड़ की। पीड़िता के मुताबित बीते शनिवार को वो अपने रिश्तेदार के साथ सामान लेने बाहर गई थी। कुछ लोगों ने उसे घेरा और छेड़छाड़ की।  जब उसने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपियों ने पांच लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच की तो पता चला कि सभी आरोपी कैब ड्राइवर थे। आरोपियों की पहचान, आसिफ, नवाज पाशा, लियाकत पाहा, और सलमान खान के तौर पर हुई है। आसिफ, नवाज और लियाकत हंडेनहल्ली गांव के और सलमान मरासंडरा गांव का रहने वाला है।

छेड़खानी से बचने की कीमत पांच लाख रुपए
पीड़िता कहना है कि घटना वाले दिन वो अपने रिश्तेदार के साथ कोल्ड ड्रिंक और स्नैक्स लेने के लिए होसकोटे के नजदीक एक गांव गई थी। वक्त दोपहर के 11.30 और 12.30 के बीच का था। आरोपियों ने उसे और उसके रिश्तेदार को घेरा और धमकी देना शुरू किया। आरोपियों ने कहा कि उन्होंने वीडियो बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। अगर वो अपनी बदनामी से बचना चाहती है तो पांच लाख रुपए दे। उसने कहा कि वो आरोपियों से मिन्नत करती रही कि उसे छोड़ दें। लेकिन वो पांच लाख के लिए धमकाते रहे। 

गिरफ्त में आरोपी, पुलिस कर रही है जांच
आरोपियों ने पीड़िता को कार से बाहर निकाला और उसके साछ छेड़खानी की। हालांकि मौके पर कुछ चरवाहों के आ जाने की वजह से आरोपी भाग गए। इस वारदात के बाद पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि इस केस में और गहराई से जांच की जा रही है और सच को सामने लाया जाएगा। पीड़ित लड़की का कहना है कि अगर वारदात के वक्त चरवाहे नहीं आए तो उसके साथ क्या होता कल्पना करने मात्र से ही डर लगता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर