Barabanki: 10 साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, तांत्रिक ने बताया था घर में गड़ा है खजाना 

Barabanki Crime News: इस घटना के बारे में जानकारी जब लड़की की नानी को हुई तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Barabanki: to discover buried treasure in home, UP man kills 10 year old daughter
बाराबंकी में 10 साल की बेटी को पीट-पीटकर मार डाला।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • तांत्रिक के बहकावे में आकर व्यक्ति ने घटना को दिया अंजाम
  • तांत्रिक ने बताया कि घर में खजाना गड़ा है, इसके लिए बेटी को पीटना होगा
  • मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुटी है

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने घर में कथित रूप से गड़े हुए खजाने को खोजने के लिए अपने 10 साल की बेटी पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की का पिता एक तांत्रिक के बहकावे में था और उसकी बातों में आकर उसने इस निर्मम कृत्य को अंजाम दिया।

तांत्रिक के बहकावे में आया पिता
रिपोर्टों के मुताबिक यह घटना बाराबंकी जिले के बादोसराय इलाके की है। यहां खुर्द मऊ गांव का रहने वाला व्यक्ति एक तांत्रिक के वश में आ गया था और उसकी बातों में आकर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।जानकारी के मुताबिक तांत्रिक ने व्यक्ति से कहा था कि उसके घर में खजाना दबा हुआ है और इसका पता लगाने के लिए उसे अपनी बेटी पर तंत्र-मंत्र करना होगा।

तीनों ने मिलकर लड़की की पिटाई की
तांत्रिक की इस बात पर लड़की का पिता तैयार हो गया। फिर पिता, तांत्रिक और एक अन्य ने 10 वर्षीय लड़की की बुरी तरीके से पिटाई की। तीनों ने मिलकर लड़की को इतना मारा-पीटा की लड़की की मौत हो गई। लड़की की मां ने जब इसका विरोध किया तो व्यक्ति ने उसकी भी पिटाई की। इसके बाद व्यक्ति ने अपनी बेटी के शव को घर में ही दफना दिया। 

नानी ने पुलिस से की शिकायत
इस घटना के बारे में जानकारी जब लड़की की नानी को हुई तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने घर में खुदाई कर शव को बाहर निकाला और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की के शव पर चोट के निशान मिले। 

जांच में जुटी पुलिस
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने बताया, 'आलम नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इलाज के दौरान बेटी को पीटा। इस वजह से पीड़िता की मौत हुई। इसके बाद उसने शव को चुपके से घर में दफना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और शव को बरामद किया।' पुलिस अधिकारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले में आगे की जांच की जाएगी। वहीं, इस घटना के सामने आने पर इलाके के लोग हैरान हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर