Assam: यौन शोषण के दोषी टीचर को कोर्ट ने सुनाई 6 साल कैद की सजा, दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया

Assam: असम में नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के दोषी टीचर को कोर्ट ने छह साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने टीचर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

Assam Court sentenced a teacher guilty of sexual abuse to 6 years imprisonment also imposed a fine of ten thousand rupees
यौन शोषण के दोषी टीचर को कोर्ट ने सुनाई 6 साल कैद की सजा। 
मुख्य बातें
  • यौन शोषण के दोषी टीचर को कोर्ट ने सुनाई 6 साल कैद की सजा
  • कोर्ट ने दोषी टीचर पर दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया
  • दोषी टीचर ने पिछले साल किया था नाबालिग लड़की का यौन शोषण

Assam: असम के चिरांग जिले की एक लोकल कोर्ट ने पिछले साल एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के दोषी टीचर को छह साल कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने टीचर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। विशेष जज (POCSO), बिजनी ने गुरुवार को चिरांग जिले के एक ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर संजीब कुमार रे को छह साल जेल की सुनाई। 

यौन शोषण के दोषी टीचर को कोर्ट ने सुनाई 6 साल कैद की सजा

'पीछे से उसे जबरन पकड़ लिया', JNU में AISA कार्यकर्ता पर लगा महिला का यौन शोषण करने का आरोप

पिछले साल की घटना के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने इस साल फरवरी में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने बिजनी पुलिस स्टेशन में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वकील प्रबीन देब रॉय ने कहा कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो) कोर्ट ने यौन शोषण के मामले में अंतिम फैसला सुनाया जो कि बिजनी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। 

कोर्ट ने दोषी टीचर पर 10,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया

वकील ने कहा कि कोर्ट ने आरोपी व्यक्ति संजीब कुमार रे को छह साल के कारावास की सजा सुनाई है और 10,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया है, जिसके भुगतान में चूक करने पर पोक्सो अधिनियम की धारा 10 के तहत छह महीने की अतिरिक्त अवधि के लिए साधारण कारावास की सजा भुगतनी होगी।

Ghaziabad Crime: दो युवकों को कमरे में बंद कर मारपीट व यौन शोषण करने के कई वीडियो वायरल, मचा हड़कंप


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर