Rohini Shootout के बाद सोशल मीडिया पर चला धमकियों का दौर, हो सकती है बड़ी वारदात

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Sep 27, 2021 | 19:34 IST

रोहिणी कोर्ट में हुई वारदात के बाद सोशल मीडिया में भी धमकियों का दौर शुरू हो गया है। दिल्ली की विभिन्न जेलों में बंद गैंगस्टरों को लेकर पुलिस भी सतर्क हो गई है।

After Rohini Shootout, there was a round of threats on social media, Delhi police on alert
रोहिणी शूटआउट के बाद सोशल मीडिया पर चला धमकियों का दौर 

मुख्य बातें

  • जितेंदर मान गोगी की कोर्ट रूम के अंदर कर दी गई थी हत्या
  • गोगी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई धमकी भरे मैसेज वायरल
  • बदमाशों की हर हरकत पर है पुलिस की नजर

नई दिल्ली: 24 सितम्बर को रोहिणी कोर्ट में हुए दिल दहलाने वाले शूटआउट में दिल्ली का नामी गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या कर दी गई। हत्या करने आए कॉन्ट्रैक्ट किलर जगदीप उर्फ जग्गा और रोहताश उर्फ राहुल  की पुलिस फायरिंग में मौत हो गई। ये घटना उस वक्त हुई जब गोगी रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचा था लेकिन वहां पहले से ही वकील की वेषभूषा में मौजूद जग्गा और राहुल ने गोगी की हत्या कर दी।

गोगी की हत्या दिल्ली में गैंगस्टरो के बीच मे होने वाली गैंगवार का नतीजा थी और गोगी की ह्त्या का आरोप उसके सबसे बड़े दुश्मन सुनील मान उर्फ टिल्लू पर लगा है। पुलिस की शुरुआती जांच में ये निकलर सामने आया है कि मंडोली जेल में बंद टिल्लू ने ही गोगी की हत्या की साजिश रची थी और इसी खतरनाक साजिश के तहत उसने अपने गुर्गे उमंग और विनय यादव के पास राहुल और जग्गा नाम के ये शूटर भेजे थे। पुलिस ने इस शूटआउट के बाद उमंग और विनय को भी गिरफ्तार कर लिया हालांकि अभी इस मामले में एक आरोपी और फरार है जिसकी तलाश दिल्ली पुलिस लगातार कर रही है।

अब और बड़ी वारदात की सुगबुगाहट

गोगी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे मैसेज वायरल हो रहे है जिससे दिल्ली पुलिस की चिंता बढ़ना तय है। गोगी के साथी रहे नामी गैंगस्टर काला जखेरी और लारेंस बिश्नोई ग्रुप की तरफ से उसकी लाश की फ़ोटो के साथ एक मैसेज वायरल किया गया है जिसमे लिखा है "ये नई जंग की शुरूआत है जो हमारे साथ नही है अब से सब अपना ध्यान रखना इस जंग में अब कोई सुरक्षित नही कोई जायज हो या नही आज से सड़को पर खून नही सूखेगा जंग के नियम बदल चुके है  नय नियमों का पालन करते हुए जो भी मिला जहां भी..."

रूकने वाला नहीं है खून-खराबा

इसके अलावा और भी कई संदेश है जो इशारा कर रहे है कि गोगी की मौत के बाद दिल्ली- एनसीआर में खून खराबा रुकने वाला नही है। पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से गोगी की मौत के बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल नंबर 1 से गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और मंडोली 15 नंबर जेल से गैंगस्टर संपत नेहरा को राजस्थान की जेल में शिफ्ट किया है। संपत नेहरा मंडोली में उसी जेल में बंद था जहां गोगी की मौत का आरोपी टिल्लू बंद है।

हालांकि दिल्ली पुलिस की ऐसे वायरल मैसेज पर पूरी निगाह है और दिल्ली पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस पूरी तरह सर्तक है और दिल्ली में अब ऐसी गंगवार की घटनाएं नही होने दी जाएगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर