पत्नी ने पॉर्न दिखाकर कुर्सी से बांधे पति के हाथ-पैर, फिर बनाए शारीरिक संबंध और चाकू निकालकर...

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 12, 2021 | 12:07 IST

महाराष्ट्र के नागपुर में पुलिस ने एक मर्डर की वारदात को सुलझा लिया है। हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पांचवी पत्नी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।

After making physical relation, Nagpur Woman kills husband for having four more wives
पत्नी ने पॉर्न दिखाकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर निकाला चाकू.. (प्रतीकात्मक) 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के नागपुर में सामने आया सनसनीखेज मामला
  • पति से अलग रह रही पांचवी पत्नी अचानक से मिलने पहुंची
  • इसके बाद पांचवी पत्नी ने पति को दिखाई पॉर्न फिल्म और फिर उठाया खौफनाक कदम

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। नागपुर पुलिस ने गुरुवार को 28 वर्षीय एक महिला को अपने ही पति की हत्या करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है। आरोपी महिला मृतक शख्स की पांचवी पत्नी थी। मृतक शख्स की चार पत्नियां और थी। आरोपी महिला महिला पिछले काफी समय से अलग रह रही थी लेकिन कुछ समय पहले पति से मिलने अचानक से पहुंच गई और फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला ने चाकू से गला रेतकर पति की हत्या कर दी।

हत्या से पहले बनाए शारीरिक संबंध
खबर के मुताबिक पांचवी पत्नी पारवारिक कलहों के कारण कुछ महीने पहले पति को छोड़कर चली गईं थी। 8 मार्च को जब मृतक पति लक्ष्मण मलिक नागपुर के सिल्वर कॉम्प्लेक्स में स्थित अपने फ्लैट में अकेले रह रहे थे तो इसी दौरान पांचवी पत्नी स्वाति उनसे मिलने फ्लैट में जा पहुंची। इस दौरान स्वाति ने मोबाइल पर सोशल मीडिया में मौजूद पॉर्न वीडियो दिखाया फिर लक्ष्मण के हाथ और पैर कुर्सी में बांध दिए। इसके बाद स्वाति ने लक्ष्मण के साथ शारीरिक संबंध बनाएं  और बाद में साथ लाए चाकू की मदद से उसने लक्ष्मण का गला रेत दिया तथा खुद फरारी हो गई।

पुलिस ने सुलझाई गुत्थी
पुलिस को लक्ष्मण की हत्या की सूचना 9 मार्च को मिली। पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू की तो पता चला कि लक्ष्मण की पांच शादियां है। इसके बाद पुलिस ने एक-एक सभी पत्नियों को बुलाकर पूछताछ की लेकिन पांचवी पत्नी स्वाति के बयान लगातार बदल रहे थे जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ करनी शुरू कर दी। बस फिर क्या था स्वाति टूट पड़ी और अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसी ने पति की हत्या की है।

स्वाति बोलीं- इस वजह से की हत्या
लक्ष्मण का पांचवी पत्नी स्वाति से एक बेटा था। इस बीच स्वाति के पास तीन महीने का एक और बच्चा आया तो लक्ष्मण को शक हुआ कि स्वाति के अवैध संबंधों की वजह से यह बच्चा हुआ है जबकि स्वाति इसे अपने रिश्तेदारों का बता रही थी। लक्ष्मण रिटायर हो चुका था और पैसे तथा संपत्ति को लेकर भी उसका स्वाति से विवाद चल रहा था। इन्हीं कारणों की वजह स्वाति ने लक्ष्मण को मौत के घाट उतार दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर