भगोड़े अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम, परिजनों ने सब इंस्पेक्टर को काटा दांत; पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

क्राइम
भाषा
Updated Jun 28, 2021 | 07:07 IST

हरियाणा के जींद में एक ऐसा मामला आया है जहां एक भगोड़े अपराधी को पकड़ने के लिए गई पुलिस टीम पर ही आफत आ गई। अपराधी के परिजनों ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी है और एसआई के कंधे पर दांत काट दिया।

A police team Who had gone to catch the fugitive criminal, faced misbehaved by family members
अपराधी के परिजनों ने SI को काटा दांत, खाकी वर्दी फाड़ी 

मुख्य बातें

  • जींद में पुलिसकर्मियों को भगोड़े अपराधी के घर पर करना पड़ा मुश्किलों का सामना
  • भगोड़े अपराधी के परिजनों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, वर्दी फाड़ी
  • पुलिस ने साहस दिखाते हुए भगोड़े अपराधी को किया अरेस्ट

जींद (हरियाणा): जिले के कंडेला गांव में भगोड़ा अपराधी को पकड़ने गए पुलिस बल के साथ स्थानीय लोगों ने ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया बल्कि एक पुलिसकर्मी के कंधे पर दांत काटा और उनकी वर्दी फाड़ दी। सदर थाना पुलिस ने पुलिसकर्मी की शिकायत पर दंपत्ति के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसआईर के कंधे पर काटा दांत

 पीओ स्टाफ के प्रभारी जयपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव कंडेला निवासी हरीश को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। प्राप्त सूचना के आधार पर शनिवार देर शाम पुलिस बल उसे गिरफ्तार करने पहुंचा। कार्रवाई के दौरान हरीश के माता-पिता पुलिसकर्मियों से उलझ गए और हाथापाई पर उतर आए। उसकी मां ने एएसआई के कंधे को दांत से काट लिया जबकि धक्का-मुक्की में एक अन्य पुलिसकर्मी की वर्दी फट गयी।

अपराधी को गिरफ्तार करने में सफल रही पुलिस

हालांकि पुलिस टीम हरीश को गिरफ्तार करने में सफल रही। सदर थाना पुलिस ने जयपाल की शिकायत पर हरीश के माता-पिता के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई की है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर