कार से कुचलकर कुत्ते को दी दर्दनाक मौत, मेनका गांधी ने ट्वीट किया वीडियो, बताई शख्स की सच्चाई

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें एक शख्स अपनी कार से एक कुत्ते को कुचल देता है। मेनका गांधी इस शख्स की सच्चाई भी बताती हैं।

dog crushed
कुत्ते को कार से कुचला 

मुख्य बातें

  • सांसद मेनका गांधी ने कुत्ते पर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो साझा किया
  • आरोपी पर कपूरथला में मामला दर्ज किया गया है
  • वह ब्रीडर है और कुत्तों की लड़ाई के लिए इनकी बिक्री करता है: मेनका गांधी

नई दिल्ली: पंजाब के कपूरथला से एक चौंकाने वाला और परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी कार से एक कुत्ते को कुचलता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सांसद और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने इसे ट्वीट किया, जिसके बाद ये सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया।

मेनका गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह गुरिंदर सिंह बेटा हरबंस सिंह पंजाब के कपूरथला के गांव दांदूपुर का है। वह ब्रीडर है और कुत्तों की लड़ाई के लिए इनकी बिक्री करता है। जब कुत्ते उपयोगी नहीं रहते तो वो उनके साथ ऐसा करता है। कष्टदायी दर्द में होने के 30 मिनट बाद इस कुत्ते की मौत हो गई।'  

सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी एक और ट्वीट करती है, जिसमें वह कहती हैं, 'यहां इस आदमी के कुत्तों का एक वीडियो है, जिसे वह कुत्तों के झगड़े के लिए इस्तेमाल कर रहा था। रात में वह इन सभी कुत्तों को ले गया और उन्हें अपने घर के पीछे झील में फेंक दिया। एक कुत्ता डूब गया और दूसरे को PFA ने बचा लिया। इस आदमी को जेल जाना चाहिए।'

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स की कार के आगे एक कुत्ता है। वह अपनी कार में आकर बैठता है और गाड़ी स्टार्ट कर कुत्ते के ऊपर से निकाल देता है। वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि शख्स ने जानबूझकर कुत्ते के ऊपर से कार निकाली है। स्थानीय लोगों ने पीपुल फॉर एनिमल्स (PFA) के कार्यकर्ताओं को बताया कि कुत्ता बेरहमी से कुचल दिए जाने के 30 मिनट के भीतर मर गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरजिंदर सिंह के तौर पर की गई है और पीपुल फॉर एनिमल के प्रतिनिधियों की शिकायत पर उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी कपूरथला के दांडूपुर का रहने वाला है और फरार है। प्राथमिकी कपूरथला जिले के तलवंडी चौधरियां पुलिस थाने में दर्ज की गई है।

(नोट: हमने मेनका गांधी के ट्वीट को यहां नहीं लगाया है, हमें लगता है कि वीडियो कुछ लोगों को परेशान कर सकता है)


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर