दिल्ली क्राइम न्यूज: एक दोस्त ने दूसरे से की सेक्स की मांग, नतीजा बेहद खतरनाक निकला

क्राइम
ललित राय
Updated Mar 23, 2021 | 08:16 IST

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में एक ऐसे वारदात को अंजाम दिया गया जो शर्मसार करने के साथ सोचने पर मजबूर करता है। एक दोस्त ने अपने दोस्त को इसलिए मार डाला कि वो उसके अप्राकृतिक सेक्स डिमांड को पूरी नहीं कर रहा था।

दिल्ली क्राइम न्यूज: एक दोस्त ने दूसरे से की सेक्स की मांग, नतीजा बेहद खतरनाक निकला
आरोपी शख्स दिल्ली पुलिस की हिरासत में है 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके की वारदात
  • सेक्सुअल डिमांड पूरी ना होने पर दोस्त ने अपने दोस्त को मारा
  • आरोपी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है।

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी, जिससे कथित रूप से उसके यौन शोषण की मांग की गई थी। आरोपी की पहचान मोनू के रूप में हुई है।सोमवार को, मोनू ने त्रिलोकपुरी निवासी अपने दोस्त भरत (32) की हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने बताया कि आरोपी ने भारी पत्थर से पीड़ित के सिर पर प्रहार किया जिसमें पीड़ित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। 

सेक्स की मांग पड़ी भारी
भरत की हत्या करने के बाद आरोपी खुद इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन की ओर जा रहा था। लेकिन संदेह होने पर पुलिस की आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन (ईआरवी) टीम द्वारा रोक दिया गया।। जब पुलिस टीम ने आरोपी से उसके कपड़ों पर लगे खून के धब्बों के बारे में पूछताछ की, तो मोनू ने उन्हें बताया कि उसने अपने दोस्त को मार डाला है।  क्योंकि उसका दोस्त सेक्स की मांग कर रहा था। इस घटना की जानकारी जैसे इलाके में फैली लोग हैरान थे। पुलिस का कहना है कि वारदात के समय पीड़ित और आरोपी दोनों नशे में थे। पीड़ित ने उस घटना को नशे की हालत में अंजाम दिया था। 

फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती
पुलिस टीम मे  मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया।पुलिस का कहना है कि  ने कहा कि आरोपी और भरत फेसबुक के जरिए मिले थे और पिछले तीन साल से एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस ने कहा कि घटना के समय दोनों नशे में थे। पुलिस ने बताया कि मयूर विहार पुलिस स्टेशन में धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि अब आरोपी के पिछले आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर