MP: भागने की दी ऐसी सजा, कपल को पीटा, गले में टायर डालकर डांस करवाया

Dhar News: मध्य प्रदेश के धार में एक जोड़े की पिटाई की गई और गले में टायर बांधकर डांस करने के लिए मजबूर किया गया। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

thrash
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के धार जिले के कुंडी गांव में एक कपल को भागने की सजा दी गई। उनकी पिटाई की गई और उनके गले में टायर डालकर उन्हें डांस करने के लिए मजबूर किया गया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो आरोपी अभी फरार हैं।

यह घटना 12 सितंबर को हुई, जब दंपति और एक अन्य नाबालिग लड़की, जिसने दंपति की भागने में मदद की थी, उनको ग्रामीणों और लड़की के परिवार के सदस्यों ने पीटा।

लड़की 10 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और दोनों गुजरात चले गए थे, जिसके बाद लड़की के परिवार ने गंधवानी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दंपति के गुजरात से लौटने के बाद, ग्रामीणों और लड़की के परिवार के सदस्यों ने उन दोनों और उनकी मदद करने वाली नाबालिग लड़की की पिटाई की। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पांच लोगों के खिलाफ POCSO अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने कहा कि उसके परिवार के सदस्य नाराज थे क्योंकि वह एक आदमी के साथ भाग गई थी। उन्हें संदेह था कि एक और युवती ने महिला को उसके घर से भागने में मदद की। लड़की के परिवार की शिकायत पर लड़की के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर