CSK vs MI Playing 11 Prediction, IPL 2021: आज चेन्नई और मुंबई की होगी टक्कर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

IPL 2021, CSK vs MI Playing 11, Dream11 Team Prediction Today Match: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टक्कर होगी। जानिए किन खिलाड़‍ियों को मौका मिल सकता है।

IPL 2021, CSK vs MI
एमएस धोनी और रोहित शर्मा (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

मुख्य बातें

  • रविवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज हो रहा है
  • चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहली टक्‍कर होगी
  • जानिए दोनों कप्‍तान किन खिलाड़‍ियों पर भरोसा जता सकते हैं

Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Predicted Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरे चरण रविवार से शुरू होने जा रहा है। दूसरे चरण के पहले मुकाबले में एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा। चेन्नई और मुंबई आईपीएल की सबसे सफल टीमों से हैं और जब भी आमने-सामने होती हैं तो कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। पहले चरण में पांच बार की चैंपियन मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल की थी। वहीं, अब तीन बार खिताब जीत चुकी सीएसके बदला लेने की फिराक में होगी।

चेन्नई के विरुद्ध मुंबई का दबदबा रहा है

चेन्नई ने पिछले सीजन में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था। लेकिन उसके बाद धोनी के धूरंधरों ने जबरदस्ती वापसी की और पहले चरण में जमकर धमाल मचाया। सीएसके ने मौजूद सीजन में अभी तक सात मैचों में पांच में विजय प्राप्त ककी है और वो अंक तालिक में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, मुंबई ने सात मुकाबलों में से चार में जीत दर्ज की है और वो चौथे नंबर है। वैसे, आईपीएल में चेन्नई के विरुद्ध मुंबई का दबदबा रहा है। दोनों टीमों 33 मैचों में टकराई हैं, जिसमें मुंबई ने 20 अपने नाम किए। चेन्नई की टीम सिर्फ 13 मैचों में बाजी मारने में सफल रही।

IPL 2021: CSK vs MI: Playing 11, Players List, Squad, Live Update

डु प्लेसिस की जगह खेल सकते हैं उथप्पा

चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस चोट के कारण पहले मैच से बाहर रह सकते हैं। उनकी जगह रॉबिन उथप्पा को मुंबई के सामने मौका मिल सकता है। उथप्पा और ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई की पारी का आगाज कर सकते हैं। पहले चरण में गायकवाड़ ने डु प्लेसिस के साथ मिलकर शानदार शुरुआत दी थी। वहीं, मुंबई की प्लेइंग इलेवन में किसी बड़े बदलाव की उम्मीद नहीं है। मुंबई के पहले चरण में खेलने वाले प्लेयर्स पर भरोसा बरकरार रखने की संभावना है।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग-11

एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी/इमरान ताहिर।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल/जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।
 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर