तीसरे टेस्ट में विराट कोहली किसकी जगह लेंगे? दिनेश कार्तिक ने की ऐसी भविष्यवाणी

IND vs SA 3rd Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में अगर विराट कोहली टीम में वापसी करते हैं तो वो किसकी जगह लेंगे? दिनेश कार्तिक ने इससे जुड़ी भविष्यवाणी की है।

Virat Kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टेस्ट मैच
  • विराट कोहली वापसी करते हुए टीम में किसकी जगह लेंगे
  • दिनेश कार्तिक ने की भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी की जगह ले सकते हैं विराट कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जब टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, तब टीम इंडिया से जुड़ा एक सवाल काफी अहम होगा। ये सवाल है  कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अगर तीसरे टेस्ट में वापसी करते हैं तो वो किसकी जगह लेंगे? विराट जब पीठ के दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए तो हनुमा विहारी ने उनकी जगह ली लेकिन अब वो वापसी करते हुए किसकी जगह लेंगे? दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इससे जुड़ी भविष्यवाणी की है।

बेशक हनुमा विहारी को दूसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली की जगह टीम में शामिल किया गया था लेकिन दिनेश कार्तिक की मानें तो विराट की वापसी के बावजूद हनुमा टीम में बरकरार रहेंगे। हनुमा ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 20 रन बनाए लेकिन कार्तिक के मुताबिक विराट वापसी करते हुए हनुमा को टीम से बाहर नहीं करेंगे बल्कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा में से एक खिलाड़ी बाहर होगा।

ये भी पढ़ेंः ये भारतीय खिलाड़ी बनेगा महान गेंदबाज, दो दिग्गजों ने की भविष्यवाणी

क्रिकबज से बात करते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा, "दुनिया की शीर्ष टीम में नंबर.3 पर खेलते हुए तीन साल तक खेलना और वो भी बिना कोई शतक बनाए- पुजारा को पता है कि उनको काफी मौके दिए गए हैं। वे अभी भी टीम में इसलिए बरकरार हैं क्योंकि इतिहास के आंकड़े और उनका अनुभव काफी कुछ बयां करता है। लेकिन उन दोनों को जितनी लंबी रस्सी सौंपी गई थी, अब वो धीरे-धीरे जलने लगी है, अब जब विराट कोहली वापसी करेंगे तो इन दोनों (पुजारा और रहाणे) में से एक को बाहर किया जाएगा।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर