SBI Offers: ऑटो, गोल्ड, पर्सनल और होम लोन पर एसबीआई का स्पेशल ऑफर, प्रोसेसिंग फी में 100% की छूट

देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) अपने रिटेल कस्टमर्स को स्पेशल ऑफर दे रहा है।

SBI Special Offers on Auto, Gold, Personal and Home Loans, 100% Discount in Processing Fee
एसबीआई का स्पेशल फेस्टिव ऑफर 

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के बीच त्योहारों के मौसम में खुशियों के संचार के लिए देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने रिटेल कस्टमर्स के लिए स्पेशल ऑफर की एक सीरीज पेश की है। बैंक ने योनो (YONO) के जरिए कार, गोल्ड और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले सभी ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फी में 100% की छूट की घोषणा की है। बैंक कार लोन लेने वालों के लिए न्यूनतम ब्याज दर 7.5% से ऑफर कर रहा है। चुनिंदा मॉडलों पर 100% ऑन-रोड फाइनेंस भी मिलेगा। घर खरीदने वालों के लिए भी स्पेशल ऑफर दिया गया है।

SBI का होम लोन पर ऑफर

एसबीआई ने घर खरीदने वालों के लिए होम लोन पर स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स की घोषणा की है। अप्रूवर्ड प्रोजेक्ट्स में घर खरीने वालों के लिए होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस पर पूरी छूट होगी। बैंक अपने क्रेडिट स्कोर और लोन राशि के आधार पर ग्राहकों के लिए ब्याज दर पर 10bps तक की स्पेशल छूट भी दे कर रहा है। इसके अतिरिक्त, होमबॉयर्स 5bps ब्याज छूट का लाभ उठा सकते हैं यदि वे योनो (आप केवल एक ऐप) के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन करते हैं।

SBI का गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए ऑफर

गोल्ड लोन ग्राहकों के लिए भी अच्छी खबर है, क्योंकि उनके पास अब न्यूनतम ब्याज दर 7.5% पर 36 महीने तक आसान रिपेमेंट के विकल्प हैं। वर्तमान संकट के समय में व्यक्तियों को लोन की उपलब्धता और सामर्थ्य बढ़ाने के लिए, बैंक उधार दरों के साथ पर्सनल लोन 9.6% पर ऑफर कर रहा है।

लोन के लिए अपनी पात्रता की ऐसे करें जांच 

वर्तमान समय में डिजिटल बैंकिंग तेजी से बढ़ती जा रही है, एसबीआई के फ्लैगशिप बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म YONO अपने ग्राहकों को कार और गोल्ड लोन आवेदन पर स्वीकृति प्रदान करके उन्हें सुविधा की एक एक्स्ट्रा लेयर देने के लिए तैयार है। एसबीआई ग्राहक केवल 4 क्लिक में अपने घरों के आराम से YONO पर प्री अप्रूवड पेपरलेस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। वे केवल PAPL <स्पेस> <SBI अकाउंट नंबर आखिरी 4 डिजिट डालकर 567676 पर एसएमएस के माध्यम से अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

एसबीआई के एमडी ने कही ये बात...

एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग)  सीएस सेटी ने कहा कि एसबीआई का निरंतर प्रयास है कि वह अपने मूल्यवान ग्राहकों को उनकी जरुरतों और आवश्यकताओं के अनुरूप प्रोडक्ट्स और सेवाओं का ऑफर करके उनके पास आसानी पैसे पहुंचाए जाएं। अर्थव्यवस्था धीरे-धीरे ठीक होने के साथ, हम कस्टमर्स के खर्चों में वृद्धि देखने की उम्मीद करते हैं और साथ ही साथ यह सुनिश्चित करते हैं कि एसबीआई की मदद से उन सभी को मदद मिलेगी जो त्यौहारों की तैयारी में वित्तीय जरूरत इच्छा रखते हैं।

एसबीआई संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा कॉमर्शियल बैंक है। यह देश का सबसे बड़ा ऋणदाता भी है। 30 जून, 2020 तक, बैंक के पास 45% से अधिक के सीएएसए अनुपात के साथ 34 लाख करोड़ से अधिक और करीब 24 लाख करोड़ रुपए के करीब एडवांस बेस डिपॉजिट है।  SBI का होम लोन में करीब 34% मार्केट शेयर और ऑटो लोन सेगमेंट में करीब 33% हिस्सा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर