ट्विटर छोड़ देंगे पीयूष गोयल? थामा Koo का हाथ, बोले- मुझसे यहां संपर्क करें

भारत के रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष  गोयल ने  कू पर अपना खता खोल लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि वे ट्विटर पर अपना सफर खत्म कर देंगे।

Piyush Goyal joins Koo App, will leave Twitter? said- contact me here
रेलमंत्री पीयूष गोयल  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई  दिल्ली:  हाल ही में हुए भारत सरकार और ट्विटर के बीच सोशल मीडिया के महायुद्ध के बाद भारत के रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष  गोयल ने  कू  पर अपना खता खोल लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि वे ट्विटर से अपना सफर खत्म कर देंगे। उन्होंने इसका एलान अपने ट्विटर  हैंडल से किया और देश के लोगों को सम्बोधित करते हुए लिखा कि "वे अब "Koo"  पर अपना अकाउंट बना चुके है और अनुरोध किया की भारत की जनता अब उनसे कू पर फॉलो  भी कर सकती है। यह भारत का पहला माइक्रोब्लॉग्गिंग प्लेटफॉर्म है जहां आप अपने विचारों को मुझसे अपनी भारत में बोली जाने वाली भाषा में मुझसे संपर्क कर सकते हैं। 

पीयूष गोयल के साथ-साथ सरकार की तरफ से  MeitY, India Post,  National Informatics Centre (NIC),National Institute of Electronics and Information Technology (NIELIT), Common Services Center, UMANG app, Digi Locker, National Internet Exchange of India (NIXI) and Central Board of Indirect Taxes and Customs (CBIC) जैसे तमाम  ट्विटर छोड़ "Koo App"  पर अपना खाता  खो चुके है। 

 
 
इस पूरे मामले में अप्रमेय राधाकृष्णा, Koo के सीईओ का कहना है है की 'Koo App' एक सोशल नेटवर्क  प्लेटफॉर्म है जो सबके लिए सामान है और जहां सबको पूरा अधिकार है  अपनी बातों एवं विचारों को रखने का और हमने इसे जब बनाया था तोह एक सबसे खास बात जो ध्यान में राखी थी वो थी भाषा जिससे की वो हर एक व्यक्ति जो अंग्रेजी  न समझ सकता है और न बोल सकता है वो भी स्मार्टफोन फ़ोन का इस्तेमाल करता है तोह उसका भी अपना एक हक है देश की उन्नति में अपने सहयोग देने का और देश में चल कार्यों पर अपनी प्रतिक्रिया देने का और हम सरकार  का तहे दिल से शुक्रिया करते है की उन्होंने मेड इन इंडिया मिक्रोब्लॉग्गिंग प्लेटफॉर्म से जुड़ा है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर