फॉलोअर ने पूछा ऐसा सावाल, मस्क को बताना पड़ा- लंबे समय से किसी के साथ नहीं बनाया संबंध

Elon Musk News: फोर्ब्स रियल टाइम इंडैक्स के मुताबिक दुनिया के सबसे रईस शख्स, एलन मस्क 250.7 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं। वे एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिनके पास 200 अरब डॉलर से भी ज्यादा संपत्ति है।

Elon musk tweet on making physical relationship
फॉलोअर ने पूछा सावाल, मस्क बोले-लंबे समय से नहीं बनाया संबंध  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • मस्क ने गूगल के सह-संस्थापक की पत्नी के साथ अफेयर वाली खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।
  • मैंने तीन साल में सिर्फ दो बार निकोल को देखा है: एलन मस्क।
  • सर्गी और एलन मस्क दोस्त हैं। दोनों साथ में पार्टी भी करते हैं।

नई दिल्ली। टेस्ला (Tesla) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी उनके गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते की खबरें हेडलाइन में रहती हैं, तो कभी उनके बच्चों की। अब मस्क पर गूगल के को-फाउंडर सर्गी ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी निकोल शानहन (Nicole Shanahan) के साथ अफेयर के आरोप लगे हैं। इस बीच दुनिया के सबसे अमीर शख्स ने खुलासा किया है कि उन्होंने लंबे समय से सेक्स नहीं किया है, यानी किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाया है।

मस्क से फॉलोअर ने पूछा सवाल
इसके बाद एलन मस्क से एक फॉलोअर ने पूछा कि, 'अरे छुट्टी पर भी नहीं? जिस पर मस्क ने जवाब दिया, 'नहीं'। इसके बाद एलन मस्क के एक अन्य फॉलोअर ने ट्वीट किया कि, 'आप बिना शारीरिक संबंध के बच्चे पैदा कर सकते हैं।'

एलन मस्क के पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सौतेली बेटी के साथ है शारीरिक संबंध

ये है पूरा मामला
दरअसल टेस्ला के सीईओ वॉल स्ट्रीट जर्नल (डब्ल्यूएसजे) की एक रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे, जिसमें दावा किया गया था कि 'मस्क ने एक संक्षिप्त संबंध में सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ संबंध बनाए, जिससे गूगल सह-संस्थापक को इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए फाइल करने और टेक अरबपतियों की लंबी दोस्ती को समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मस्क ने बाद में डब्ल्यूएसजे पर निशाना साधा, अपने 10.2 करोड़ से अधिक सोशल मीडिया फॉलोअर्स से झूठी कहानी के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रकाशन की आलोचना करने के लिए कहा।

क्या पैदा होंगे और एलन मस्क? पिता एरोल को मिला शुक्राणु दान करने का ऑफर

मुझसे जुड़ी स्टोरी को मिलते हैं बहुत सारे क्लिक: मस्क
उनके कट्टर प्रशंसक प्रणय पाथोले ने पूछा कि, 'एलन, आपको क्या लगता है कि हाल के दिनों में आपके खिलाफ ये हिट पीस और हमले क्यों बढ़े हैं? क्या आपको लगता है कि ये सभी राजनीति से प्रेरित हिट पीस हैं? इसके लिए कौन भुगतान कर रहा है? यह वास्तव में दुखद है।' टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया, 'ज्यादातर सिर्फ यह है कि मीडिया एक क्लिक मैक्सिमाइजिंग मशीन है और मुझसे जुड़ी एक स्टोरी को बहुत सारे क्लिक मिलते हैं।'
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर