सौदे के बीच पराग अग्रवाल बोले- मेरा मकसद सिर्फ ट्विटर को मजबूत बनाना

ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल का कहना है कि पिछले कुछ हफ्तों में बड़े बदलाव हुए हैं। कुछ बदलाव हर किसी के लिए कठिन होते हैं लेकिन हमें उसी व्यवस्था में बेहतर करने की कोशिश करने की जरूरत है।

twitter, Parag Agarwal, elon musk,
पराग अग्रवाल, सीईओ, ट्विटर 

एलन मस्क के मुताबिक ट्विटर के साथ अभी डील फाइनल नहीं हुई है। इन सबके बीच ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कई सवालों के जवाब खुलकर दिये। उन्होंने कहा कि पिछले कई हफ्तों में बहुत कुछ हुआ है। मैंने कंपनी पर ध्यान केंद्रित किया है और इस दौरान सार्वजनिक रूप से बहुत कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब मैं करूंगा। हमने कल अपनी नेतृत्व टीम और संचालन में बदलाव की घोषणा की। लोगों को प्रभावित करने वाले परिवर्तन हमेशा कठिन होते हैं। और कुछ पूछ रहे हैं कि अगर हम वैसे भी हासिल कर रहे हैं तो एक "लंगड़ा-बतख" सीईओ ये बदलाव क्यों करेगा। संक्षिप्त उत्तर बहुत सरल है।

ट्विटर को मजबूत करना मकसद
मुझे उम्मीद है कि जब सौदा अपने अंतिम मुकाम पर पहुंच जाएगा तो हमें सभी परिदृश्यों के लिए तैयार रहने की जरूरत है और हमेशा वही करना चाहिए जो ट्विटर के लिए सही हो। मैं ट्विटर का नेतृत्व और संचालन करने के लिए जवाबदेह हूं, और हमारा काम हर दिन एक मजबूत ट्विटर बनाना है। ट्विटर पर कोई भी सिर्फ रोशनी रखने के लिए काम नहीं कर रहा है। हमें अपने काम पर गर्व है। कंपनी के भविष्य के स्वामित्व के बावजूद, हम यहां ग्राहकों, भागीदारों, शेयरधारकों और आप सभी के लिए एक उत्पाद और व्यवसाय के रूप में ट्विटर में सुधार कर रहे हैं।


लोगों ने यह भी पूछा है कि  लागतों का प्रबंधन अभी बनाम बंद के बाद क्यों करें? हमारा उद्योग अभी बहुत चुनौतीपूर्ण मैक्रो वातावरण में है। मैं कंपनी के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचने के बहाने के रूप में सौदे का उपयोग नहीं करूंगा, और न ही ट्विटर पर कोई नेता होगा।तो आप मुझसे आगे बढ़ने की क्या उम्मीद कर सकते हैं? मैं अभी भी काम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, और इसमें आवश्यकतानुसार कठोर निर्णय लेना शामिल है। मैं अपनी सेवा और हमारे व्यवसाय की गहरी जटिलताओं को अपनाना जारी रखूंगा। और आप बेहतर के लिए और बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं।

काम में पारदर्शिता लाने की कोशिश
मैं अपने काम में और पारदर्शिता लाने की भी कोशिश करूंगा। आप मेरी ओर से 'दिन के विषय' या सबसे तेज़ ध्वनि काटने पर ट्वीट नहीं देखेंगे, बल्कि हमारी टीम ट्विटर पर सार्वजनिक बातचीत को बेहतर बनाने के लिए चल रहे, निरंतर और चुनौतीपूर्ण काम पर काम कर रही है। अंत में - बहुत बहुत आभार हमारी पूरी ट्विटर टीम के लिए। वे मजबूत और केंद्रित, तेज और फुर्तीले खड़े हुए हैं। वे हमेशा की तरह काम करते रहे हैं।

मस्क का बड़ा एलान, कहा- फिलहाल होल्ड पर है ट्विटर डील

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर