Ganeshotsav Song: गणपति विसर्जन पर जरूर बजाएं खेसारी का सुपरहिट सॉन्ग ‘जय जय हो गणनायक’

Ganeshotsav Song: गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी और भक्तों के बीच इसकी धूमधाम देखने को मिल रही है। गणेशोत्सव में भक्त बप्पा के भजन और गीतों के साथ गजानन के जयकारे लगा रहे हैं। गणपति भगवान पर बने खेसारी लाल यादव के गाने भी इस दौरान खूब पसंद किए जाते हैं।

Ganeshotsav 2022 Bhojpuri Song
Khesari Lal Ganpati Visarjan Bhojpuri Song  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • खेसारी लाल के गणपति स्पेशल सॉन्ग के साथ मनाएं गणेशोत्सव
  • गणेश विसर्जन पर जरूर बजाएं खेसारी लाल का गाना जय जय हो गजानन
  • गणपति विसर्जन में 'जय जय हो गजानन' गाने के साथ लगाएं बप्पा के जयकारे

Ganeshotsav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर भी हैं। उनके गाने यूट्यूब पर हमेशा ही वायरल होते रहते हैं। खेसी लाल फिल्मी गानों के साथ ही भक्ति और लोकगीतों को लेकर भी खूब मशहूर हैं। सावन, दीपावली, नवरात्र, होली, रक्षाबंधन, महापर्व छठ और गणेश उत्सव जैसे पर्व-त्योहार तो खेसारी लाल के गानों के बिना अधूरे से लगते हैं। खेसारी ने कई गाने गाए हैं उनके गानों के इसी फेहरिस्त में एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है ‘जय जय हो गजानन’। इस गाने को आप गणपति बप्पा के विसर्जन के दौरान बजा सकते हैं।

खेसारी लाल का गाना ‘जय जय हो गणनायक’ लोटस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 2019 को गणेश उत्सव के मौके पर रिलीज किया गया था। हर साल गणेशोत्सव के मौके पर यह गाना भक्तों के बीच खूब वायरल होता है। गानों को यूट्यूब पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। जय जय हो गणनायक गाने में खेसारी लाल अपनी बेहतरीन आवाज के साथ गणपति की भक्ति के जयकारे लगाते नजर आ रहे हैं।

Also Read: Anjana Singh First Salary: फिल्मों से पहले ये काम करती थी अंजना, जानें कितनी थी सैलरी

गणेश विर्सजन में जरूर बजाएं गाना ‘जय जय हो गणनायक

जय जय हो गणनायक गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं संगीत शंकर सिंह ने दिया है। गाने का संगीत काफी धमाकेदार है। जिसे आप गणेश विसर्जन के दौरान जरूर बजाएं। वैसे तो खेसारी के कई गाने हैं तो सभी तीज-त्योहारों की तरह गणेश उत्सव के मौके पर भी खूब पसंद किए जाते हैं। लेकिन खेसारी के इस गाने को सुनने के बाद भक्त बप्पा की भक्ति में झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। इसलिए इस बार आप गणपति विसर्जन के दौरान खेसारी के इस सुपरहिट सॉन्ग को जरूर शामिल करें।

यहां देखिए जय जय हो गणनायक गाने का वीडियो:

Also Read:Yash Kumar Story: अंजना से शादी और तलाक के बाद निधि से दोबारा शादी तक, जानें भोजपुरी स्टार यश कुमार की कहानी

कब होगा गणपति विसर्जन

10 दिवसीय गणपति उत्सव की शुरुआत 31 अगस्त 2022 को हो चुकी हैं। इसके बाद गणपति बप्पा का विसर्जन 09 सितंबर 2022 को किया जाएगा। इन दस दिनों में बप्पा की पूजा अराधना की जाती है। भक्त बप्पा के भजनों और गीतों के साथ जयकारे में लगाते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर