Anjana Singh First Salary: फिल्मों से पहले ये काम करती थी अंजना, जानें कितनी थी सैलरी

Anjana Singh Struggle Story: अंजना सिंह की पहली सैलरी और पहली फिल्म दोनों की स्टोरी काफी दिलचस्प है। अंजना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी पहली जॉब के लिए बस इसलिए हां की थी, क्योंकि उनकी सैलरी पापा के बराबर थी।

Anjana Singh Photo
Anjana singh first salary was equal to father  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्मों से पहले प्रोडक्शन मैनेजर का काम करती थी अंजना सिंह
  • पापा के बराबर अंजना सिंह की पहली सैलरी थी 35 हजार
  • एक और फौलाद फिल्म के साथ अंजना ने किया भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू

Anjana Singh First Salary Story: अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह अपनी खूबसूरती और फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। रवि किशन के साथ भोजपुरी फिल्म ‘एक और फौलाद’ के साथ अंजना ने अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद अंजना ने कई हिट फिल्मों में काम किया। वह भोजपुरी के लगभग हर बड़े स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। वह फैंस के बीच भी काफी मशहूर हैं। उन्हें हॉट केक, ड्रीम गर्ल और हिट गर्ल के नामों से जाना जाता है। अंजना फिल्मों से पहले कुछ और काम किया करती थी।

अंजना ने अपनी पहली जॉब की सैलरी को लेकर एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए। अंजना ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली जॉब के लिए हां बस इसलिए किया क्योंकि उनकी सैलरी पापा के बराबर थी। जानते हैं अंजना की पहली सैलरी और लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

फिल्मों से पहले ये काम करती थी अंजना सिंह

अंजना सिंह का नाम भले ही आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस में की लिस्ट में शुमार है। लेकिन फिल्मों से पहले वह प्रोडक्शन मैनेजर का काम किया करती थी। अंजना ने बताया कि वह लखनऊ में थी और उनकी दोस्त एक फिल्म के ऑडिशन में जा रही थी। वह भी अपनी दोस्त के साथ बस यूं ही चली गई। लेकिन प्रोड्यूसर की नजर जब अंजना पर पड़ी तो उन्होंने पूछा कि क्या आप प्रोडक्शन का काम करेंगी? अंजना ने भी इसके लिए हामी भर दी।

Also Read: Sambhavna Seth: प्रेग्नेंसी को लेकर संभावना सेठ होती हैं ट्रोल, 4 बार IVF फेल होने का दर्द सह चुकी हैं एक्ट्रेस

पापा के बराबर थी अंजना की पहली सैलरी

अंजना को प्रोडक्शन के काम का कुछ आइडिया नहीं था। लेकिन उन्हें कॉन्फिडेंस था कि वह यह काम जरूर कर लेंगी। अंजना ने इंटरव्यू में बताया था कि, जब प्रोड्यूसर ने कहा कि मैं आपको पूरी फिल्म का 35 हजार दूंगा। उस वक्त अंजना ने सोचा कि 25 दिनों में 35 हजार पापा को भी इतने ही मिलते हैं। उन्होंने अपने पापा की सैलरी के साथ तुलना की बस यही सोचकर काम के लिए हां कर दिया।

Also Read:Anjana Singh: हॉट केक, ड्रीम गर्ल और हिट गर्ल के नाम से जानी जाती हैं अंजना सिंह, जानें कैसे मिले ये नाम

भोजपुरी फिल्मों की सफल एक्ट्रेस बनी अंजना

अंजना सिंह ने भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रोडक्शन मैनेजर के जरिए कदम रखा। लेकिन आज वह इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। भोजपुरी फिल्मों में अंजना ने 2012 में रवि किशन के साथ ‘एक और फौलाद’ के साथ कदम रखा। इसके बाद अंजना के कई फिल्में में काम किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर