TATA ने भारत में लॉन्च किया Tiago NRG का XT वेरिएंट, एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 03, 2022 | 19:19 IST

Tata Motors ने भारत में Tiago NRG का XT वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने युवा ग्राहकों के हिसाब से नई कार को तैयार किया है जो पूरी तरह पैसा वसूल है.

New Tata Tiago NRG Launched In India
टाटा टिआगो NRG XT वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख रुपये रखी गई है (Image Credit: Tata Motors) 
मुख्य बातें
  • नई टाटा टिआगो NRG XT भारत में लॉन्च
  • कार की एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख
  • युवा ग्राहकों के हिसाब से तैयार हैचबैक

Tata Tiago NRG XT: टाटा मोटर्स ने भारतीय मार्केट में Tiago NRG का XT वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जो देश में इस मॉडल के एक साल पूरा करने की खुशी में लॉन्च किया गया है. टाटा टिआगो NRG XT वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 6.42 लाख रुपये रखी गई है और कंपनी ने इसे युवा ग्राहकों पर फोकस करके बनाने का वादा किया है. दिखने में टाटा टिआगो NRG का ये नया वेरिएंट बहुत खूबसूरत है और इसे कम कीमत में पूरी तरह पैसा वसूल बनाया गया है. इसके अलावा फीचर्स के मामले में भी ये हैचबैक काफी हाइटेक है. 

केबिन में मिले कई सारे फीचर्स 

नई टाटा टिआगो NRG XT के साथ 114-इंच हाइपरस्टाइल व्हील्स, हार्मन से लिया 3.5-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, हाइट अडजस्टेबल ड्राइवर सीट और अगले हिस्से में फॉग लैंप्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा XT वेरिएंट को स्टैंडर्ड मॉडल वाला 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 84 बीएचपी ताकत और 113 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया है. 

ये भी पढ़ें : धाकड़ माइलेज के साथ आने वाली है नई जनरेशन ऑल्टो, जानें किस तारीख को होगी लॉन्च

त्योहारों के सीजन की अच्छी शुरुआत 

लॉन्च के मौके पर टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल लिमिटेड के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा ने कहा, “त्योहारों की शुरुआत होते ही हम अपने ग्राहकों के लिए टिआगो NRG XT लॉन्च करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. आकर्षक कीमत पर लॉन्च किया गया ये वेरिएंट बहुत अच्छा पैकेज है और ड्राइविंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने का लक्ष्य लेकर तैयार किया गया है. हमें विश्वास है कि फीचर्स से लैस ये XT वेरिएंट NRG और टिआगो के ओवरऑल पोर्टफोलियो की बिक्री को और मजबूत करेगा.” 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर