ट्रंप से तलाक के लिए दिन गिन रहीं मेलानिया, रिपोर्ट में दावा-ट्रंप के ह्वाइट हाउस छोड़ने का है बस इंतजार

'डेली मेल' ने मेलानिया के एक पूर्व सहयोगी के हवाले से यह दावा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेलानिया ट्रंप द्वारा अपनी हार स्वीकार करने और ह्वाइट हाउस छोड़ने का इंतजार कर रही हैं।

Melania, Donald Trump Headed for Divorce? Ex-White House Aide Claims First Lady is 'Counting Minutes'
ट्रंप से तलाक के लिए दिन गिन रहीं मेलानिया।  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • राष्ट्रपति चुनाव में शिकस्त खाने के बाजवूद ट्रंप ने अपनी हार नहीं स्वीकारी है
  • रिपोर्ट में कहा गया है कि डोनाल्ड ट्रंप से तलाक लेने जा रही हैं मेलानिया
  • ह्वाइट हाउस से ट्रंप के निकलने का इंतजार कर रही हैं मेलानिया

लंदन : अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में राजनीतिक मोर्चे पर डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बिडेन से शिकस्त खाने वाले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप घरेलू मोर्चे पर मुश्किलों का सामना कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो आने वाले दिनों में ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के बीच तलाक हो सकता है। बताया जा रहा है कि ह्वाइट हाउस छोड़ते ही मेलानिया की योजना ट्रंप का साथ छोड़ने की है। 

डेली मेल ने पूर्व सहयोगी के हवाले से किया दावा
डेली मेल ने मेलानिया के एक पूर्व सहयोगी के हवाले से यह दावा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेलानिया ट्रंप द्वारा अपनी हार स्वीकार करने और ह्वाइट हाउस छोड़ने का इंतजार कर रही हैं। बिडेन से शिकस्त खाने के बाद भी ट्रंप ने आधिकारिक रूप से अभी अपनी हार स्वीकार नहीं की है बल्कि डेमोक्रेट उम्मीदवार पर 'चुनाव को चुराने' का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में ट्रंप के पूर्व सहयोगी ओमारोसा मैनीगौल्ट न्यूमैन के कहा गया है, 'मेलानिया केवल ट्रंप के ह्वाइट हाउस से निकलने का घड़ी दर घड़ी इंतजार कर रही हैं। ट्रंप के बाहर आते ही दोनों के बीच तलाक हो सकता है।'

'दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा'
पूर्व सहयोगी का कहना है कि 'ट्रंप और मेलानिया के बीच शादी 'ट्रैंजैक्शनल' है और दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है।' ट्रंप और मेलानिया के बीच यदि तलाक होता है तो दोनों के बीच 15 साल पुराना शादी का रिश्ता समाप्त हो जाएगा। न्यूमैन ने आगे कहा है कि ह्वाइट हाउस में ट्रंप के रहते हुए मेलानिया यदि उन्हें छोड़कर जाती हैं तो ऐसे में ट्रंप उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई कर सकते हैं। 

शादी टूटने के बाद वाले एग्रीमेंट पर काम कर रहीं मेलानिया
रिपोर्ट में ट्रंप के पूर्व सहयोगी स्टेफनी वॉलकॉफ के हवाले से कहा गया है कि पूर्व स्लोवनी-अमेरिकी मॉडल शादी टूटने के बाद के एग्रीमेंट पर काम कर रही हैं। वह चाहती हैं कि उन्हें और ट्रंप के बेटे बैरन को जायदाद में समान हिस्सा मिले। राष्ट्रपति बनने पर डोनाल्ड ट्रंप ह्वाइट हाउस आ गए थे लेकिन मेलानिया करीब पांच महीने बाद न्यूयॉर्क से वाशिंगटन पहुंची थीं। रिपोर्टों के मुताबिक मेलानिया अपने बेटे बैरन की पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क रुकी थीं।

साल 2005 में हुई मेलानिया और ट्रंप की शादी
मेलानिया और ट्रंप की शादी साल 2005 में हुई। शादी के एक साल बाद 2006 में बैरन का जन्म हुआ। मेलानिया मार्च 2001 से अमेरिकी नागरिक हैं। बताया जाता है कि मेलानिया के ह्वाइट पहुंचने के बाद दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं रहे। ट्रंप और मेलानिया के बीच मनमुटाव से जुड़ी रिपोर्टें पहले भी आ चुकी हैं। मेलानिया हमेशा ट्रंप के साथ खड़ी नजर आई हैं। पिछले राष्ट्रपति के चुनाव प्रचार में उन्होंने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था और रैलियों में ट्रंप के साथ नजर आई थीं लेकिन 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में वह ट्रंप के साथ कम देखी गईं। चुनाव के अंतिम चरण में मेलानिया एक तरीके से नदारद पाई गईं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर