America Spa Shooting: 3 मसाज सेंटर पर फायरिंग, एशिया मूल की 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत

America: समाचार पत्र अटलांटा जर्नल कॉन्स्टिट्यूशन का कहना है कि जॉर्जिया के एक अन्य स्पा सेंटर चेरोकी काउंटी में भी तीन लोगों पर फायरिंग हुई है। इस गोलीमारी में एशिया मूल की चार महिलाओं के मारे जाने की खबर है।

America: 8 killed in fatal shootings at Georgia massage parlors, accused held
अमेरिका : तीन मसाज सेंटर पर फायरिंग।  |  तस्वीर साभार: AP

वाशिंगटन : अमेरिका में जॉर्जिया के अटलांटा शहर में तीन मसाज केंद्रों पर गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी में कम से कम चार महिलाओं सहित आठ लोग मारे गए हैं। समाचार एजेंसी रॉयर्टर्स ने स्थानीय मीडिया एवं पुलिस के हवाले से यह रिपोर्ट दी है। समाचार पत्र अटलांटा जर्नल कॉन्स्टिट्यूशन का कहना है कि जॉर्जिया के एक अन्य स्पा सेंटर चेरोकी काउंटी में भी तीन लोगों पर फायरिंग हुई है। इस गोलीमारी में एशिया मूल की चार महिलाओं के मारे जाने की खबर है। पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की तलाश कर रही है और एक संदिग्ध को पकड़ा गया है। समाचार एजेंसी का कहना है कि अटलांटा के सभी मसाज केंद्रों पर जो हमले हुए हैं उस सिलसिले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। इस व्यक्ति पर हमले करने का संदेह है।

एक स्पा सेंटर में मरने वाली सभी महिलाएं
रिपोर्टों के मुताबिक अटलांटा के पुलिस चीफ रोडनी ब्रायंट ने कहा कि अटलांटा के उत्तर पूर्वी इलाके में स्थित एक स्पा सेंटर पर हुई गोलीबारी में तीन लोगों की जान गई जबकि चौथे व्यक्ति की जान एक अन्य मसाज केंद्र पर हुई गोलीबारी में गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में जिन चार लोगों की मौत हुई है, वे सभी महिलाएं हैं। 

यंग एशियन मसाज पार्लर में गोलीबारी
इसके पहले मंगलवार शाम पांच बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर दूर उत्तर में स्थित अकवार्थ के यंग एशियन मसाज पार्लर में पांच लोगों पर गोलीबारी हुई। चेरोकी काउंटी शेरिफ ऑफिस के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने कहा कि गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई जबकि तीन लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

हिरासत में एक संदिग्ध 
अटलांटा के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शाम 5.50 बजे एक स्पा सेंटर में लूटपाट होने की खबर फोन पर मिली। फोन पर उन्हें बताया गया कि गोलीबारी में तीन महिलाओं की मौत हुई है और जब वे क्राइम सीन पर थे तो उन्हें पता चला कि एक और स्पा सेंटर पर गोलीबारी हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। बेकर ने कहा कि संदिग्ध रॉबर्ट आरोन लॉन्ग वुडस्टॉक का रहने वाला है। उसे क्रिस्प काउंटी पुलिस ने हिरासत में लिया है।      

और विवरण की प्रतीक्षा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर