Varanasi News: वाराणसी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में हादसा, शीशा उतारने के दौरान एक मजदूर की मौत, दो घायल

Incident in Kashi Vishwanath Corridor: वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर परिसर में निर्माण कार्य के दौरान शीशा गिर गया है, इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई है

Shri Kashi Vishwanath Temple
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर में एक ट्रक से शीशा प्लेट उतारने के दौरान ये हादसा सामने आया है (फाइल फोटो) 

नई दिल्ली: वाराणसी के काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर (Kashi Vishwanath Corridor) में एक ट्रक से शीशा प्लेट उतारने के दौरान हादसा सामने आया है, इस घटना में तीन मजदूरों को चोट लगी है वहीं घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर शाम एक ट्रक में बिल्डिंग के अंदर लगने वाले बड़े-बड़े शीशे के बंडल को उतारा जा रहा था।

शीशे के इन बंडलों को हाइड्रोलिक मशीन से उतारने की प्रक्रिया हो रही थी कि उसी समय फीता टूट गया और शीशे का बंडल नीचे बंडल उतारने में मदद कर रहे मजदूरों के ऊपर गिर पड़ा, घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया।

जिला अधिकारी के मुताबिक काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में मालवाहक मिनी ट्रक से शीशा उतारते समय असावधानी से शीशा गिर गया इससे एक मजदूर की मृत्यु हो गई और एक अन्य मजदूर घायल हुआ वहीं एक अन्य के सहायता करने में हाथ पर मामूली चोट आयी, मृतक और घायल को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी और इलाज निशुल्क कराया जाएगा।

गौर हो कि जून 2021 को भी कॉरिडोर निर्माण में दो मजदूरों की मौत हो गई थी देर रात जर्जर मकान में सो रहे मजदूरों पर जर्जर मकान का एक हिस्सा गिर गया था जिसकी चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई थी।
 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर