चंदौली में पुलिस से भिड़े सपा कार्यकर्ता, विधायक ने डिप्टी एसपी के चेहरे पर सिर से किया वार, Video

SP MLA Prabhu Narayan Singh Yadav : पुलिस का कहना है कि इस प्रदर्शन के लिए कोई इजाजत नहीं ली गई थी। सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई की जा रही है।

UP : SP MLA Prabhu Narayan Singh Yadav 'headbutts' cop during protest in Chandauli
चंदौली में पुलिस से भिड़ गए सपा कार्यकर्ता। 
मुख्य बातें
  • सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे सीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे
  • पुलिस का कहना है कि प्रदर्शन की इजाजत नहीं ली गई थी
  • स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया

चंदौली (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश के चंदौली में प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता रविवार को पुलिस से भिड़ गए। सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव पुलिसकर्मियों से हाथापाई करते नजर आए। यही नहीं उन्होंने डिप्टी एसपी अनिरूद्ध सिंह के चेहरे पर अपने सिर से वार किया। सपा कार्यकर्ता चाहनियां में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देने जा रहे थे इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रोका तो वे पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे। 

अनुराग ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

पुलिस का कहना है कि इस प्रदर्शन के लिए कोई इजाजत नहीं ली गई थी। सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस से भिड़त का वीडियो केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शेयर किया है। ठाकुर ने पूछा है कि अखिलेश यादव यूपी की जनता से कहते नहीं थक रहे, आ रहा हूं। …क्या यूपी में यही गुंडाराज, माफियाराज लाने के आप आना चाहते हैं? इस घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 'लाल टोपी पहनने वालों ने अपनी ट्रेनिंग की एक झलक दिखाई है।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर