पहले 16 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ बनाए संबंध, अब शादी के बंधन में बंधेगी ये महिला, सच्चाई चौंका देगी

टिकटॉक पर @trashley_anonymous नाम से मौजूद ने काफी सनसनीखेज खुलासा किया है। महिला ने दावा किया है कि बतौर सेक्स वर्कर उसने 16 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ संबंध बनाए।

woman claim to sleep more than 16 thousand men reveals shocking truth
महिला का सनसनीखेज खुलासा 

मुख्य बातें

  • महिला का सनसनीखेज खुलासा
  • बतौर सेक्स वर्कर 16 हजार से ज्यादा मर्दों के साथ बनाए संबंध
  • 'अब मिला सच्चा प्यार तो शादी करने का लिया फैसला'

इस दुनिया में हर किसी की अपनी कोई ना कोई कहानी होती है। किसी की कहानी सुनकर हम खुश हो जाते हैं, तो किसी के बार जानकर हैरान रह जाते हैं। इतना ही नहीं किसी की जिंदगी में खुशियां-खुशियां ही होती है तो किसी के दुखभरे जीवन होते हैं। लेकिन, आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी सच्चाई जानकर एक पल के लिए आप जरूर दंग रह जाएंगे। क्योंकि, इस महिला ने जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं और ऐसी-ऐसी चीजें की हैं जिसके बारे में सामान्यतया लोग सोच भी नहीं सकते। तो चलिए, ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए हम आपको मामले से रू-ब-रू करवाते हैं।

यह महिला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टिकटॉक पर @trashley_anonymous नाम से उपलब्ध है। एश्ले अक्सर लोगों के साथ अपनी जिंदगी की कहानियां शेयर करती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि एश्ले ने काफी समय तक सेक्स वर्कर की जिंदगी बिताई है। हालांकि, अब उसने इस प्रोफेशन को छोड़ दिया है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। लेकिन, उससे पहले उन्होंने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एश्ले ने दावा किया है कि बतौर सेक्स वर्कर उन्होंने 16 हजार से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं। बड़ी बात ये है कि उन्होंने इस बात के लिए कोई अफसोस नहीं है। 

16 हजार से ज्यादा लोगों से बनाए संबंध

एश्ले ने कहा कि तकरीबन 20 सालों तक उन्होंने सेक्स वर्कर के तौर पर काम किया। जिसमें 16 हजार से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बनाए। उनका कहना था कि उन्हें रातों को नींद नहीं आती थी। उनके अंदर चाहत खत्म हो गई थी। उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसे कभी किसी से प्यार होगा और एक खुशहाल जिंदगी जी पाएगी। लेकिन, उसकी जिंदगी में एक शख्स ऐसा आया जिसने सबकुछ बदल दिया और वह अब इस इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है। उसने मांगेतर को जब इसके बारे में बताया तो उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया और ना ही कोई आपत्ति जताई। आलम ये है कि दोनों ने शादी करने का फैसला किया है और एक बेहतर जिंदगी जी रही है। हाल ही में उन्होंने टिकटॉक पर खुशी को शेयर किया जिसमें वह नाचते हुए नजर आ रही थीं। इतना ही नहीं उनके फॉलोअर्स भी इस फैसले से काफी खुश हैं और दोनों को शुभकामना दे रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर