कार में हल्का ठेला टच होने पर भड़की महिला, सड़क पर फेंक दिए सारे फल, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो (Viral Video) भोपाल का है। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे एक महिला की कार खड़ी थी। अचानक एक फल बेचने वाले का ठेला हल्के से उस कार में टच कर गया। महिला ने जैसे ही ठेले को टच करते हुए देखा वह भड़क गई और गुस्साते हुए फल बेचने वाले के पास पहुंच गई। इसके बाद वह चिल्लाते हुए सड़क पर फल फेंकने लगी।

Viral Video Woman Threw all Fruits of the fruit seller in bhopal watch viral video
महिला ने गुस्से में फेंक दिए सारे फल 
मुख्य बातें
  • कार में जरा जा ठेला टच होने पर भड़की महिला
  • गुस्से में महिला ने फेंक दिए सारे फल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल जरूर गरमाया रहता है। कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है। जबकि, कई बार हैरान करने वाले मामले होते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो (Video) सामने आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। क्योंकि, एक महिला की खड़ी कार में फल बेचने वाला का ठेला हल्का सा टच हो गया। इसके बाद महिला ने गुस्से में आकर सारे फल सड़क पर फेंक दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस घटना पर लोग गुस्सा कर रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो (Viral Video) भोपाल का है। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे एक महिला की कार खड़ी थी। अचानक एक फल बेचने वाले का ठेला हल्के से उस कार में टच कर गया। महिला ने जैसे ही ठेले को टच करते हुए देखा वह भड़क गई और गुस्साते हुए फल बेचने वाले के पास पहुंच गई। इसके बाद वह चिल्लाते हुए सड़क पर फल फेंकने लगी। वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह महिला बीच सड़क सारे फल को फेंक रही है। इस दौरान सड़क पर लगातार गाड़ियां आ-जा रही हैं, लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें - Video: विदाई के लिए तैयार नहीं थी दुल्हन, फिर लोगों ने उसके साथ जो किया उसे देख करेंगे 'भांगड़ा'

गुस्से में महिला ने काटा बवाल

बताया जा रहा है कि महिला भोपाल की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना चार दिन पुरानी है लेकिन वीडियो अब सामने आया है। कुछ लोगों ने महिला से फल ना फेंकने की अपील भी की, लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है और लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर