VIDEO: बॉस की डांट से नाराज युवती आत्महत्या के लिए मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ी, वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में एक युवती अपने बॉस द्वारा लगाई गई फटकार से इस कदर नाराज हुई कि उसने आत्महत्या (Suicide) करने की ठान ली। युवती मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई। उसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Video: Girl was angry with the scolding of the boss and suicide attempt at metro station
बॉस की डांट से नाराज थी युवती, उठाया ऐसा कदम कि वीडियो वायरल 

मुख्य बातें

  • फरीदाबाद में एक युवती ने मेट्रो स्टेशन पर काटा हंगामा
  • आत्महत्या करने की नीयत से युवती सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ी
  • पुलिस और सुरक्षाकर्मियों की सूझबूझ से बचाई गई लड़की

फरीदाबाद: फरीदाबाद के सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर शनिवार शाम को एक युवती ने हंगामा खड़ा कर दिया जिस वजह से मेट्रो स्टेशन के नीच ट्रैफिक भी बाधित रहा।  युवती मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई और सुसाइड करने की धमकी देने लगी। इस दौरान मेट्रो स्टेशन के नीचे भीड़ एकत्र हो गई और लोग वीडियो बनाने लगे। मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ और फरीदाबाद पुलिस ने युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। हालांकि पुलिस और CISF की सूझबूझ से युवती को बचा लिया गया।

बॉस की डांट से थी नाराज

खबर के मुताबिक, युवती किसी फैक्ट्री में काम करती है और वहां अपने बॉस के साथ उसकी किसी बात को लेकर बहस सी हो गई थी। कहा जा रहा है कि युवती को बॉस ने किसी बात को लेकर डांट दिया था जिससे वह झुब्ध हो गई और तनाव में आकर घर जाने के लिए मेट्रो स्टेशन की तरफ चल दी। यहां सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर वह सीधे प्लेटफॉर्म पर गई और वहां से आत्महत्या करने के उद्देश्य से मेट्रो के छज्जे पर चढ़ गई। 

बाधित हो गया ट्रैफिक
युवती जैसे ही झज्जे पर चढ़ी तो इसी दौरान स्टेशन के नीचे बने हाइवे से लोगों की नजर उस पर पड़ी। लोगों ने अपने वाहन रोककर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इतनी देर में मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के पास भी खबर पहुंच गई। एक पुलिसकर्मी ने छज्जे पर जाकर किसी तरह युवती को आत्महत्या करने से बचा लिया और खींचकर अंदर ले लिया।

जांच में जुटी पुलिस
23 साल की युवती दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली है जो फरीदाबाद में एक एक्सपोर्ट हाउस में काम करती है। पुलिस के मुताबिक फैक्ट्री में जांच के दौरान एक सैंपल फेल हो गया था जिसकी वजह से युवती को डांट भी सुननी पड़ी थी और इसके बाद वह तनाव में आ गई। तुरंत ही फैक्ट्री के अधिकारियों को बुलाया गया और पूछताछ की गई। युवती से भी पूछताछ की गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर