ट्रक से गिरीं बीयर की हजारों बोतलें, सड़क से गुजर रहे लोगों ने कुछ ऐसा काम किया कि कंपनी उन्हें ढूंढने लगी

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 01, 2022 | 19:12 IST

Beer Bottles fell from the truck: एक ट्रक सड़क पर पर तेजी से टर्न लेता है तो उसमें रखी बीयर की हजारों बोतलें सड़क पर बिखर जाती हैं। इसके बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने हैरान करने वाला काम किया।

beer
बीयर की बोतलें  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • ट्रक से गिरीं बीयर की हजारों बोतलें
  • लोगों ने लूटने की बजाय किया ऐसा

Beer Bottles fell from the truck: आपने अक्सर ऐसी घटना के बारे में सुना होगा कि सड़क पर कुछ गिर जाता है तो उसे लूटने की लाइन लग जाती है। हालांकि, इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो दक्षिण कोरिया का है। यहां एक ट्रक सड़क से गुजर रहा होता है। उस ट्रक में बीयर की 2000 से अधिक बोतलें रखी होती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रक सड़क पर पर तेजी से टर्न लेता है। इससे उसमें रखी बीयर की हजारों बोतलें सड़क पर बिखर जाती हैं।

आमतौर पर लोग क्या करते हैं कि सड़क पर गिरी कोई चीज लूटने लग जाते हैं। लेकिन यहां पर सड़क से गुजर रहे लोगों ने दिल छूने वाला काम किया। वहां सड़क से गुजर रहे लोग हमारी आपकी सोच से उलट सड़क की सफाई करने लगते हैं। आप देख सकते हैं कि थोड़ी ही देर में लोग सड़क पर पड़े कांच के टुकड़ों को हटा देते हैं। देखते ही देखते सड़क पूरी तरह साफ हो जाती है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हैरान करने वाला वीडियो

दक्षिण कोरिया के चुनचेन की सड़क पर यह घटना हुई थी। आप देख सकते हैं कि जैसे ही सड़क पर बीयर की पेटियां गिरीं तो ट्रक कुछ दूर आगे जाकर रूक गया। इसके बाद उसका ड्राइवर नीचे उतरा और सड़क साफ करने लगा। जब वहां चल रहे लोगों ने उसे ऐसा करते देखा तो ड्राइवर की मदद करने पहुंच गए। लोगों ने मिलकर काफी तेजी से सड़क पर बिखरे कांच को साफ किया। इस वीडियो को बीयर की कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। देखें वीडियो-

वीडियो शेयर करने के साथ कंपनी ने कोरियन भाषा में जो कैप्शन लिखा, उसे @RexChapman नाम के ट्विटर यूजर ने अंग्रेजी में अनुवाद करते हुए वीडियो को शेयर किया। कंपनी ने कैप्शन में लिखा था, 'दक्षिण कोरिया: एक ट्रक से सड़क पर बीयर की 2,000 बोतलें गिर गईं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि लोग सफाई में मदद करने के लिए एक-एक कर ड्राइवर के पास जा रहे हैं। बीयर कंपनी (CASS) अब उन हीरोज को ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है जिन्होंने मदद की। टीम गेम…'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर