VIDEO: ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल गए सपा सांसद एसटी हसन, पहली लाइन के बाद बोले- जय हे, जय हे...

मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के लोकसभा सदस्य डॉ. एसटी हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह झंडारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल जाते हैं।

SP MP ST Hasan forgot the national anthem after hoisting the flag in Moradabad, watch video
जब ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल गए सपा MP एसटी हसन, VIDEO 

मुख्य बातें

  • सपा सांसद का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान भूल गए मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन
  • पहली लाइन के बाद जय हे...जय हे...जय हे...बोलकर हुए रवाना

मुरादाबाद: 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश के विभिन्न हिस्सों में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। हर जगह जश्न-ए-आजादी की धूम देखने को मिली और इन कार्यक्रमों में जनता के प्रतिनिधि यानि सांसद, विधायक, पार्षद तथा अन्य नेता भी पहुंचे। इसी तरह का एक कार्यक्रम मुरादाबाद के गलशहीद पार्क में भी आयोजित किया गया जहां ध्वाजारोहण के लिए स्थानीय सांसद डॉ एसटी हसन भी पहुंचे। ध्वाजारोहण के बाद जैसे उन्होंने राष्ट्रगान गाना शुरू किया तो वह राष्ट्रगान ही भूल गए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखने लगे एक-दूसरे का मुंह

 दरअसल सांसद डॉ एसटी हसन अपने तमाम कार्यकर्ताओं के साथ ध्वाजारोहण कार्यक्रम में पहुंचे थे। जैसे ही उन्होंने तिरंगा फहराया तो उनके साथ खड़े लोगों ने भी जोर-जोर से राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया, लेकिन दूसरी ही पंक्ति पर सब अटक गए और एक दूसरे का मुंह देखने लगे। सांसद भी खुद अपने साथी कार्यकर्ताओं का मुंह देखने लग गए। अंत में जब किसी को आगे की लाइनें याद नहीं आई तो सांसद धीरे से जय हे-जय हे.. बोलने लगे और ध्वजारोहण कार्यक्रम खत्म हो गया।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि राष्ट्रगान के बीच में अटक जाने से कैसे सांसद असहज नजर आ रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि सांसद के साथ मौजूद सपा जिला अध्यक्ष डीपी यादव, महानगर अध्यक्ष शाने अली शानू सहित वहां मौजूद किसी भी शख्स को राष्ट्रगान याद नहीं था। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम के झंडारोहण का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट करते हुए सांसद को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अगर देश चलाने वाले ही राष्ट्रगान भूल जाएंगे तो फिर आम नागरिकों के लिए क्या संदेश जाएगा। यह तो राष्ट्रगान का अपमान है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर