Video: पाकिस्तान में टीबी डिबेट के दौरान हुई मारामरी, सत्ताधारी नेता ने विपक्षी नेता को मारा थप्पड़

टीवी डिबेट्स के दौरान नेताओं तथा पैनलिस्ट के बीच होने वाली तीखी बहस अब मारपीट में तब्दील होते जा रही है और इसका ताजा उदाहरण पाकिस्तान से सामने आया है।

Pakistan Firdous Ashiq Awan slaps member national assembly Qadir Mandokhel During TV Debate
पाकिस्तान में टीबी डिबेट के दौरान हुई मारामरी, देखें वीडियो 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान: टीवी बहस के दौरान हुई बहस में उलझ गए सत्ताधारी और विपक्षी नेता
  • सत्ताधारी नेता डॉ. फिरदौस ने विपक्षी नेता के साथ गाली- गलौच कर मारा थप्पड़
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:  टेलीविजन न्यूज चैनलों पर होने वाली बहस के दौरान पैनलिस्टों के बीच कई बार तीखी बहस अब आम हो गई है। कई बार  ऐसा भी हुआ है जब ऑनस्क्रीन लाइव मारपीट हुई है। हालिया दिनों में भारत ही नहीं विश्व के कई देशों से इस तरह के वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जब न्यूज चैनलों में बहस के दौरान उपस्थित पैनलिस्ट ने एक दूसरे के साथ मारपीट की है। एक ऐसा ही मामला पाकिस्तान से सामने आया है।

वायरल हुआ वीडियो
यहां एक निजी टीवी चैनल पर बहस हो रही थी जिसमें सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बहस के दौरान वहां मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) डॉ फिरदौस आशिक अवान विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल के साथ उलझ गईं। तीखी बहस इस कदर तेज हुई कि डॉ. फिरदौस ने कादिर के साथ ना केवल गाली-गलौच की बल्कि उन्हें थप्पड़ भी मार दिया। देखते ही देखते यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हो रही थी डिबेट

भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर दोनों नेताओं में बहस हो रही थी और इस दौरान कादिर ने फिरदौस की पार्टी तथा नेताओं पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगा दिए जिससे फिरदौस उखड़ गईं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो क्लिप में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता  डॉ. फिरदौस मंदोखेल को न केवल गाली दे रही हैं और फिर उनके चेहरे पर थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। घटना जावेद चौधरी के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान की है।

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

वीडियो वायरल होने क बाद फिरदौस आशिक अवान ने अभी तक उस घटना के बारे में कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है, वहीं  लोग इसे घटना को लेकर चटखारे ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'दोनों में कोई भी कम नहीं है। एक डॉक्टर है तो दूसरा पीएचडी होल्डर' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर