Kempty Falls में नहाते हुए नजर आए सैकड़ों लोग, यूजर बोले- यही तीसरी लहर के लिए मोदी को दोषी बताएंगे

Kempty Falls में नहाने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी संख्या में लोग मसूरी के कैंप्टी फॉल्स में एकसाथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं।

Maskless tourists throng Kempty Falls in Mussoorie, WATCH viral video
Video: Kempty Falls में साथ नहाते हुए नजर आए सैकड़ों लोग 

मुख्य बातें

  • उत्तराखंड के केम्पटी फॉल्स में एकसाथ नहाते हुए नजर आए सैकड़ों लोग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मसूरी का वीडियो
  • वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना गुस्सा

नई दिल्ली: मैदानी इलाकों में पड़ रही भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग इन दिनों पहाड़ों की तरफ रूख कर रहे हैं। शिमला हो या मसूरी, या फिर नैनीताल, हर जगह पर्यटकों का तांता लगा हुआ है। पहाड़ों पर लगातार बढ़ रही पर्यटकों की तादाद के बाद होटल खचाखच भरे हैं और सड़कों पर भी जाम है। इन सबके बीच कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो उत्तराखंड के मसूरी से आया है जहां झरने के नीचे सैकड़ों लोग एक साथ नहा रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो मसूरी के केम्प्टी फॉल्स (Kempty Falls) का है जिसमें कड़ों पर्यटक एक साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान ना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और ना ही किसी ने मास्क लगाया हुआ है। इतना ही नहीं प्रशासन की तरफ से भी अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई करने की खबर नहीं मिली है।

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भी झलका है। यूजर्स ऐसे लोगों के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए प्रशासन से एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, यही लोग कल को अगर तीसरी लहर आती है तो पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराएंगे। वहीं एक यूजर ने लिखा इन जैसे लोगों की वजह से आज केस बढ़कर 36 हजार से 45 हजार हो गए हैं। 

इससे पहले मनाली का भी एक वीडियो सामने आया था जहां बड़ी संख्या में लोग माल रोड पर घूमते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर्स ने लिखा, 'अभी रहने के लिए होटल नहीं मिल रहा है, कल को अस्पताल का बेड नहीं मिलेगा।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर