महिला का दावा, 'थूक लगाकर जावेद हबीब ने काटे बाल', वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। जिसमें हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब आए थे। इस सेमिनार में उन्होंने एक महिला के बाल काटे, जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं। बाल काटते हुए जावेद हबीब कहते हैं कि बाल गंदे हैं। इसमें शैंपू नहीं लगाया गया है। अगर बालों में पानी कमी है ना...इसके बाद वो अपना मुंह महिला के बाल पर ले जाते हैं और थूकते हैं।

jawed habib Spitting on Hair controversy started on viral video know about truth
जावेद हबीब पर लगे गंभीर आरोप  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर लगे गंभीर आरोप
  • महिला ने कहा- 'थूक लगाकर जावेद हबीब ने काटे बाल'
  • वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है। कभी हंसाने वाला मामला होता है, तो कभी हैरान करने वाला। वहीं, कई बार ऐसे मामले भी होते हैं, जिन पर बसह छिड़ जाती है। इसी कड़ी में जानेमाने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक महिला का बाल काटते नजर आ रहे हैं। पहले तो सब कुछ नॉर्मल लगता है। लेकिन, बाल कटवाने वाली महिला ने दावा किया है कि जावेद हबीब ने थूक लगाकर उसके बाल काटे हैं। तो आइए, पहले जान लेते हैं मामला क्या है?

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। जिसमें हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब आए थे। इस सेमिनार में उन्होंने एक महिला के बाल काटे, जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं। बाल काटते हुए जावेद हबीब कहते हैं कि बाल गंदे हैं। इसमें शैंपू नहीं लगाया गया है। अगर बालों में पानी कमी है ना...इसके बाद वो अपना मुंह महिला के बाल पर ले जाते हैं और थूकते हैं। इसके बाद लोग ताली बजाने लगते हैं। तो पहले इस वीडियो को आप देख लें।

सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया

वीडियो देखकर आप पूरा माजर समझ गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद महिला का भी रिएक्शन सामने आ गया है। महिला का कहना है कि उसका नाम पूजा गुप्ता है। वो ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। उन्होंने बताया कि उनके साथ सही व्यवहार नहीं किया गया। साथ ही यह दिखाने की कोशिश की गई कि अगर पानी नहीं हो तो थूक से भी बाल काटे जा सकते हैं। महिला का कहना है कि वह किसी नुक्कड़ नाई से बाल कटवा लेगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं। इस वीडियो के सामने आने के बाद माहौल गरमा गया है और कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर