Hockey Player Cheer:हॉकी प्लेयर गुरजंत और मंदीप के घरवाले कर रहे डांस, मेडल जीतने की खुशी [Viral Video]

Mandeep and Gurjant Singh Family Dance Video: टोक्यो ओलंपिक में  कांस्य पदक जीतने पर हॉकी प्लेयर गुरजंत सिंह और मंदीप सिंह के घरवालों की खुशी देखते ही बनती है।

Hockey Player Mandeep Singh Gurjant Singh Family Doing Dance see Viral Video
हॉकी प्लेयर गुरजंत सिंह और मंदीप सिंह के घरवालों की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है 

मुख्य बातें

  • हॉकी टीम ने इतिहास रचते हुए 41 साल बाद ओलंपिक में पदक हासिल किया
  • भारत ने हॉकी में इससे पहले स्वर्ण पदक 1980 में मॉस्को में जीता था
  • खिलाड़ी गुरजंत सिंह और मंदीप सिंह के घरवालों की खुशी देखते ही बनती है

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम (Indian Hockey Team) ने टोक्यो (Tokyo Olympic) में जर्मनी को 5-4 से हराकर इतिहास रच दिया है, इसे लेकर पूरे देश में खुशी की लहर है और इस खास मौके पर लोग खुशी से भरे हुए हैं वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर तमाम रिएक्शन सामने आ रही हैं और लोग अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने जर्मनी के खिलाफ कांस्य पदक मुकाबले में 5-4 से जीत दर्ज की भारतीय टीम ने जर्मनी को हराकर ओलंपिक खेलों में 41 साल बाद उसे कोई मेडल हासिल किया है।

वहीं इस जीत के हीरो रहे हॉकी प्लेयर गुरजंत सिंह और मंदीप सिंह के घरवालों की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है और वो खुलकर इसका इजहार भी कर रहे हैं। अमृतसर में हॉकी खिलाड़ी गुरजंत सिंह के परिवार वालों ने डांस कर इस खुशी को मनाया।

ऐसे ही हॉकी खिलाड़ी मंदीप सिंह का परिवार जालंधर में टीम इंडिया द्वारा Tokyo Olympics में पुरुषों की हॉकी में  कांस्य पदक जीतने के बाद जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं, मनदीप के पिता रविंदर सिंह कहते हैं, ''भारत ने कई सालों के बाद पदक जीता है, भारत ने आज जो हासिल किया है, उस पर मैं अवाक हूं।''

भारतीय हॉकी टीम की इस शानदार जीत पर हर ओर खुशी का माहौल है और राष्ट्रपति से लेकर पीएम तक ने ट्वीट कर टीम इंडिया की हौसला आफजाई की है। वहीं लोग भी देश का नाम रोशन करने वाली टीम के समर्थन में देशवासी भी जश्न मनाने में पीछे नहीं दिख रहे हैं। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इतिहास रचते हुए 41 साल बाद ओलंपिक में पदक हासिल कर लिया है भारत ने इससे पहले आखिरी गोल्ड मेडल 1980 में मॉस्को में जीता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर