VIDEO: सड़क किनारे तालाब में गिरी मर्सिडीज, मदद की गुहार लगाते रहे कार सवार

Car falls into pond in Gujarat: एक मर्सिडीज के तालाब में डूबने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार सवार मदद की गुहार लगाते रहे।

Viral video
Video Grab  

मुख्य बातें

  • एक मर्सिडीज कार बेकाबू होकर तालाब में जा गिरी
  • हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई
  • तालाब से एक शव निकाल लिया गया है

नई दिल्ली: गुजरात के गांधीनगर से एक रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। गांधीनगर के पास अंबापुर गांव में एक मर्सिडीज बेकाबू होकर तालाब में जा गिरी। सड़क किनारे स्थित तालाब में कार गिरने से हुए इस हादसे में दोनों लोगों की जान चली गई। मरने वालों में एक पुरुष और एक महिला है। आदमी का शव निकाला जा चुका है जबकि महिला के शव की तलाश की जा रही है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने फौरन बचाव कार्य शुरू किया लेकिन कोई जिंदा नहीं बच सका। घटना रविवार शाम की बताई जा रही है।

खूब लगाई मदद की गुहार

कार सवार लोगों ने  डूबने से पहले मदद की गुहार लगाने लगाई। हालांकि, उन्‍हें कोई मदद नहीं मिल सकी। शुरुआती जांच में पता चला है कि सड़के पर बने स्पीड बंप के चलते कार का स्‍टीयरिंग लॉक होने से यह हादसा हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डूबने से पहले  पुरुष और महिला कार की छत पर आकर मदद की गुहार लगा रहे हैं, मगर कार धीरे-धीरे कार तालाब में डूबती जा रही है। कार पूरी तरह डूबती उससे पहले तक दोनों ने खूब मदद मांगी लेकिन लेकिन तुरंत मदद नहीं मिल पाई। तैरना नहीं आने के कारण आखिरकार दोनों तालाब में डूब गए,जिससे उनकी मौत हो गई। 

मृतक की हुई पहचान 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार से बरामद पहचान पत्र और दस्‍तावेजों के आधार पर हादसे में मारे गए पुरुष की पहचान हो गई है। उसका नाम आनंद मोदी है। आनंद अहमदाबाद के असारवा में जीवराज पार्क का रहने वाला है। वहीं, कार मुंबई खाडिया स्‍ट्रीट निवासी पन्‍नाबेन चंद्रवदन मोदी के नाम पर रजिस्टर्ड है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुजरात में एक सड़क हादसा हुआ था। राज्य के सुरेंद्रनगर जिले के लिंबडी में शनिवार तड़के एक कार ट्रक से टकरा गई जिससे पांच लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा हादसे में एक शख्स घायल हो गया था।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर