पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री 'इमरान खान' और 'गधे' के बीच ये कैसा अजब कनेक्शन, यकीं नहीं तो ये VIDEO देख लें

imran khan viral video: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक इंटरव्यू के दौरान मिसाल पेश करते हुए खुद की तुलना गधे से कर बैठे, उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं।

imran khan viral video
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान 

पाकिस्तान की सत्ता हाथ से जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम इमरान खान लगता है बौखला गए हैं वो जमकर शहबाज शरीफ को कोस रहे हैं वहीं एक इंटरव्यू में अपनी तुलना एक गधे से कर बैठै, उनके इंटरव्यू का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है गौर हो कि इमरान खान इससे पहले भी कई बार अपनी फजीहत करवा चुके हैं।

गौर हो कि इमरान खान को 10 अप्रैल को नेशनल असेंबली में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास मत के जरिये प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया था, इसके साथ ही इमरान खान संसद द्वारा बाहर किए जाने वाले प्रधानमंत्री बन गए थे, वहां पर अमूमन तख्ता पलटकर सत्ता से बाहर किया जाता रहा है, बाद में भारी ड्रामे के बाद आधी रात को वहां मतदान हुआ था।

'मैं भारत, अमेरिका का विरोधी नहीं हूं', नरम पड़े इमरान खान बोले- सभी से दोस्ती चाहता हूं

इस वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं- मैं ब्रिटिश सोसाइटी का हिस्सा भी था, उन्होंने मुझे वेलकम किया, बहुत कम लोगों को ब्रिटिश सोसाइटी इस तरह स्वीकार करती है, लेकिन मैने कभी उसको अपना घर नहीं समझा। क्योंकि मैं पाकिस्तानी था, मैं जो मर्जी कर लूं,  मैं अंग्रेज तो बन नहीं सकता। इसके बाद इमरान खान कहते हैं आप अगर गधे के ऊपर लकीरे डाल दें तो वो जेबरा नहीं बन जाता। वो गधा, गधा ही रहता है। यह पाकिस्तान के कंटेंट क्रिएटर जुनैद अकरम के साथ एक पॉडकास्ट का हिस्सा है।

वहीं इमरान खान ने एक समाचार चैनल पर कहा था कि उनके राजनीतिक विरोधी अब चरित्र हनन पर उतर आए हैं साथ ही उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सत्तारूढ़ गठबंधन ने उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए फर्जी वीडियो बनाने के काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर