कमाल है! पिताजी ने कर ली बेटे की 'तलाकशुदा पत्‍नी' संग 'शादी' , RTI से मिली जानकारी तो लड़के के उड़े होश 

father married to his daugther in law: एक युवक को RTI के जरिए पता चला कि उसकी पत्‍नी ने उसे तलाक देकर युवक के पिता से ही शादी कर ली ये अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आया है।

marriage
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • युवक की शादी साल 2016 में हुई थी उस समय लड़का और लड़की दोनों ही नाबालिग थे
  • कुछ विवाद की वजह से दोनों करीब 5-6 महीने बाद अलग रहने लगे फिर तलाक हो गया
  • युवक से तलाक लेने के बाद उसकी पत्‍नी को अपने ससुर से प्रेम हो गया

नई दिल्ली: भारतीय समाज में सास-ससुर का रिश्ता मां-बाप जैसा ही माना गया है और एक बहू के लिए वो उसके माता पिता तुल्य होते हैं वहीं  उनके लिए भी बहू बेटी तुल्य होती है लेकिन इस जमाने में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता, ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की तलाकशुदा पत्नी के साथ शादी रचा ली, मामला बदायूं का है जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबकि बताया जा रहा है कि लड़के की शादी साल 2016 में हुई थी उस समय लड़का और लड़की दोनों ही नाबालिग थे, लेकिन शादी के बाद कुछ विवाद की वजह से दोनों करीब 5-6 महीने बाद अलग रहने लगे, बताते हैं कि लड़के ने समझौते की तमाम कोशिशें की लेकिन लड़की तलाक पर अड़ी रही और तलाक हो गया।

मामले में नया मोड़ अब जाकर सामने आया जब युवक से तलाक लेने के बाद उसकी पत्‍नी को अपने ससुर से प्रेम हो गया और वह जैसे ही बालिग हुई, उसने ससुर से कानूनी तौर पर शादी रचा ली और साथ रहने लगी।

अब इन दोनों के 2 साल का एक बच्‍चा भी है

बाद में युवक का पिता जो सफाई कर्मी है वो युवक का साथ छोड़कर संभल में रहने लगा तो लड़के ने जनहित याचिका (RTI) दायर की तो उसमें जो जानकारी सामने आई उसने उसके होश उड़ा दिए पता चला कि उसकी पत्‍नी ने उसे तलाक देकर युवक के पिता से ही शादी कर ली यही नहीं अब इन दोनों के 2 साल का एक बच्‍चा भी है।

युवक शराब पीने का आदी है

पुलिस ने यह भी बताया कि युवक शराब पीने का आदी है जैसे ही उसे पता चला कि उसके पिता ने उसकी पत्‍नी से ही शादी की है तो उसने बिसौली पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर