VIDEO: मंडप में दूल्हे के साथ बैठी दुल्हन ने किए ऐसे इशारे, कि देखते-देखते वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कब और कहां का है इसका पता नहीं चल सका है। वीडियो में दुल्हन कुछ ऐसे इशारे करती है जो कैमरे में कैद हो जाते हैं।

Bride sitting with the groom in the Mandap made such gestures, video gone viral
मंडप में बैठी दुल्हन ने किए ऐसे इशारे, वायरल हुआ VIDEO 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक मंडप में बैठी दुल्हन का वीडियो
  • दुल्हन की अनूठी अदाओं और बिंदास अंदाज की लोग कर रहे हैं तारीफ
  • वीडियो को अब तक हजारों लोगो ने किया लाइक

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कुछ हटकर होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो एक शादी के मंडप का है। आमतौर पर मंडप में शादी के दौरान दुल्हन चुपचाप बैठे रहती हैं और रस्मों को निभाती हैं लेकिन यहां जो वीडियो हम आपके लिए लाए हैं वो थोड़ा हटकर हैं जहां एक दुल्हन मंडप में बैठी हैं और खुलकर बिंदास अंदाज में मस्ती भी कर रही है।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि मंडप में दूल्हा और दुल्हन दोनों बैठे हुए हैं और शादी की रस्में चालू हैं। इस बीच दुल्हन की नजर कैमरे पर पड़ती है तो उसके तेवर बदल जाते हैं और वह अलग-अलग पोज देना शुरू कर देती है। बस फिर क्या था किसी ने दुल्हन का यह वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

इस तरह बिखेरी अदाएं

 वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन मंडप में बैठे- बैठे कैमरामैन को अलग-अलग एक्सप्रेशन देती है और अपनी फोटो के लिए तरह-तरह से अदाएं बिखेरती है। इस दौरान वह कभी आंख मटकाती है तो कभई पाउट बनाकर विक्टरी साइन बनाती है। दूल्हे और दुल्हन की वेशभूषा देखकर लग रहा है कि वीडियो नेपाल का हो सकता है। अभी तक वीडियो को बड़ी संख्या मे लोग देख चुके हैं जबकि 2 हजार के करीब लोग इंस्टाग्राम पर इसे लाइक कर चुके हैं।

दुल्हन को देखकर कई लोग उसके बिंदास अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या मस्ती करने का हक केवल लड़कों को है? दुल्हन ने जो किया वो बिल्कुल सही था क्योंकि उसे भी अपनी शादी को इंज्वॉय करने का पूरा अधिकार है।' वहीं कुछ लोग दूल्हे को लेकर चुटकियां ले रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर