साल भर पहले एकदूसरे के लेकिन अब हुए जुदा, यूरी टोल्कोको ने सेक्स डॉल के साथ शादी तोड़ी

बॉडीबिल्डर यूरी टोल्कोको की शादी लंबी नहीं चल सकी। उन्होंने खुद बताया कि जिस सेक्स डॉल को उन्होंने अपना बनाया था अब वो उससे रिश्ता खत्म कर दूर जा चुके हैं।

साल भर पहले हुए एकदूसरे के लेकिन अब हुए जुदा, यूरी टोल्कोको ने सेक्स डॉल के साथ शादी तोड़ी
कजाकिस्तान के प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर हैं यूरी टोल्कोको 

कजाकिस्तान के पेशेवर बॉडी बिल्डर यूरी टोल्कोको का एक वीडियो 2020 में तब वायरल हो गया जब उन्होंने ऐलान किया था कि वो सेक्स डॉल मार्गो के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 2021 में एक बार वो फिर चर्चा में है, वजह यह है कि अब उनका अपनी पत्नी मार्गो से तलाक हो चुका है। टोल्कोको की शादी भी जबरदस्त चर्चा में रही। उनकी शादी में तरह तरह की दिक्कतें आईं थीं। हालांकि नवंबर 2020 में उन्होंने सेक्स डॉल मार्गो से शादी कर ली थी।   

लंबे समय तक नहीं चली शादी
टोल्कोको की शादी में हुई देरी के लिए पहले  कोरोनावायरस महामारी को जिम्मेदार बताया गया। बाद में अक्टूबर 2020 में एक ट्रांसजेंडर रैली के दौरान टोल्कोको पर हमला किया गया था। लेकिन नवंबर 2020 में वो और मार्गो एकदूसरे के हो गए। आखिरकार वो सिलिकॉन साथी के साथ पति और पत्नी की भूमिका में आ गए। डिया रिपोर्टों के अनुसार, टोल्कोको आठ महीने से अधिक समय तक मार्गो के साथ एक 'रिश्ते' में था, जब उसने 'सवाल' किया था। दुर्भाग्य से, उनका संघ बहुत लंबे समय तक नहीं चला है क्योंकि हाल ही में तिलोचोक ने खुलासा किया कि वह टूट गया है और पहले से ही आगे बढ़ गया है।


बॉडी बिल्डर ने कहा कि मार्गो के टूटने और मरम्मत की जरूरत के बाद रिश्ता  बिखरने लगा था। यह भी पता चला कि मरम्मत की दुकान में रहने के दौरान उसने एक अलग वस्तु से उसे धोखा दिया। टोलकोको ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जहां उन्होंने अपनी नई पत्नी 'लोला' को अपने फैन्स से मिलवाया है।

अपनी नई पत्नी लोला से टोल्कोको ने रूबरू कराया
मुझे अपनी नई पत्नी से मिलवाओ। यह लोला है।  उन्होंने कहा कि हम मार्गो के साथ टूट गए। मैं अभी तक तलाक के कारणों के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं। ”बॉडीबिल्डर ने कहा कि वह मार्गो के टूट जाने के बाद दूरी से जूझने लगा और उसे लगा कि उसे केवल एक व्यक्ति, या उसके मामले में वस्तु से नहीं बांधा जा सकता। मैं नहीं चाहता कि मार्गो फिर से टूटे। और इसका मतलब है कि मुझे उसे उतारना होगा। मैंने फैसला किया कि मेरी कई पत्नियां हो सकती हैं। यह परंपरा कुछ पूर्वी संस्कृतियों में मौजूद है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर