OMG: शख्स के खाते में आए 5.5 लाख रुपए, कहा- 'पीएम मोदी ने भेजे पैसे', जानें फिर क्या हुआ?

OMG: बिहार के खगड़िया जिले में एक शख्स के खाते में 5.5 लाख रुपए आ गए। अब शख्स ने दावा किया ये पैसे उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भेजे हैं। आलम ये है कि मामला चर्चा का विषय बन चुका है।

Bihar man mistakenly received Rs 5.5 lakh in bank account says PM Modi sent me money Know about truth
पैसे को लेकर शख्स का अजीबोगरीब दावा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • बिहार से सामने आया अजीबोगरीब मामला
  • शख्स के खाते में आए 5.5 लाख रुपए
  • शख्स का दावा- 'पीएम मोदी ने भेजे पैसे'

इस दुनिया में कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, तो कई बार हैरानी भी होती है। एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है बिहार से, जहां एक शख्स के खाते में अचानक 5.5 लाख रुपए आ गए। लेकिन, जब इसकी सच्चाई सामने आई तो लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं पैसे को लेकर शख्स ने जो दावे किए उसे सुनकर हो सकता है आप भी दंग रह जाएं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, बिहार के खगड़िया जिले से ये सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के रहने वाले रंजीत दास के अकाउंट में ग्रामीण बैंक ने गलती से 5.5 लाख रुपए भेज दिए थे। इस मामले को लेकर बैंक की ओर से रंजीत दास को कई बार नोटिस भी भेजा गया। लेकिन, उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। रंजीद दास का कहना है कि उन्होंने पैसे खर्च कर दिए और अब उनके पास कुछ भी नहीं बचा है। हैरानी की बात ये है कि उनका कहना है कि ये पैसे उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भेजे थे। 

शख्स का अजीबोगरीब दावा

रंजीद दास ने दावा किया है कि मुझे ये पैसे इस साल मार्च महीने में मिले थे। मैं बहुत खुश था। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि ये पैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लाख रुपए जमा करने का वादा किया था यह इसकी पहली किस्त हो सकती है। लिहाजा, मैंने सारे पैसे खर्च कर दिए और अब मेरे पास कुछ भी नहीं बचे हैं। हालांकि, इस मामले को लेकर बैंक अब किस तरह की कार्रवाई करेगी इसके बारे में जानकारी नहीं मिली। लेकिन, मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर