अमेरिकी चुनाव पर क्‍या कहता है ज्‍योतिष? सोशल मीडिया पर छाया आनंद महिंद्रा का ट्वीट

Viral post: अमेरिकी चुनाव को लेकर ज्‍योतिषी क्या कहते हैं, इस बारे में आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। ज्योतिषी ने अमेरिकी चुनाव में वोट हैकिंग के आरोपों की बात भी की है।

अमेरिकी चुनाव पर क्‍या कहता है ज्‍योतिष? सोशल मीडिया पर छाया आनंद महिंद्रा का ट्वीट
अमेरिकी चुनाव पर क्‍या कहता है ज्‍योतिष? सोशल मीडिया पर छाया आनंद महिंद्रा का ट्वीट 

मुख्य बातें

  • आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • उन्‍होंने अमेरिकी चुनाव पर एक ज्‍योतिषी के दावे को शेयर किया है
  • ज्योतिषी ने अमेरिकी चुनाव में वोट हैकिंग की बात भी की है

नई दिल्‍ली : अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव के लिए 3 नवंबर को हुए मतदान के बाद अब तक स्थिति स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है कि आखिर इस चुनाव में जीत किसे हासिल हुई या होने जा रही है। वोटों की गिनती अब भी जारी है और मतगणना पूरी होने के बाद ही नतीजों का औपचारिक ऐलान किया जाएगा। इस बीच देश के जाने माने कारोबारी आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍होंने अमेरिकी चुनाव को लेकर एक ज्‍योतिषी के दावे को शेयर किया है।

महिंद्रा ने ज्योतिषीय गणना वाली एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें ज्‍योतिषी ने ट्रंप की जीत का दावा किया है। इस पर 25 अक्‍टूबर की तारीख लिखी है, जिसमें ज्‍योतिषी ने दावा किया है कि जो बाइडन को हरा कर ट्रंप लगतार दूसरे कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति बन जाएंगे। अपनी ज्‍योतिषीय गणना में उन्‍होंने लिखा है कि ट्रंप कम से कम 4 लाख और अधिक से अधिक 9 लाख वोटों के अंतर से जीतेंगे। ज्‍योतिषीय गणना में उन्‍होंने अमेरिकी चुनाव में वोट हैकिंग के आरोपों की बात भी कही है।

बीते सप्‍ताह यह खूब शेयर किया गया, जिसे महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। उन्‍होंने ज्योतिषी का नाम नहीं बताते हुए लिखा कि इस ज्योतिषी का पूर्वानुमान पिछले सप्‍ताह खूब शेयर किया जा रहा था। अमेरिकी चुनाव में अगर राष्ट्रपति ट्रंप जीतने में कामयाब हुए तो यह ज्योतिषी प्रसिद्ध हो जाएगा।

आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिंद्रा के इस ट्वीट को 7 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि 900 से अधिक लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर