होटल की खिड़की से गोलियां चलाने वाला शख्स बोला-एलियंस को बना रहा था निशाना

अमेरिका में आए दिन यूएफओ और एलियन को देखे जाने की चर्चा होते रहती है। इस बीच एक शख्स ने एलियंस को लेकर ऐसा दावा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

A man shot out of a hotel window in Kentucky, US, told the police that he was aiming at aliens
होटल में खिड़की के बाहर 'एलियन' देखते ही शख्स ने चला दी गोली 

मुख्य बातें

  • सैमुअल रिडेल ने 11 सितंबर को होटल के कमरे की खिड़की से चलाईं गोलियां
  • उसने पुलिस को बताया कि उसने पार्किंग में एलियंस को देखा और गोली चला दी

नई दिल्ली:  अमेरिका के केंटकी में एक हैरानी भरा मामला सामने आया है। यहां एक होटल की खिड़की से गोली मारने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को ऐसी बात बताई जिससे हर कोई हैरान रह गया। शख्स ने होटल की खिड़की से अंधाधुंध फायरिंग कर दी और बाद में दावा किया कि वह उन एलियंस को निशाना बना रहा था जिसे उसने पार्किंग में देखा था। आरोपी अमेरिकी शख्स ने होटल के कमरे की खिड़की से गोलियां चलाईं थी।

होटल में लगी आग

घटना 11 सितंबर की दोपहर की है। केंटकी के 55 वर्षीय सैमुअल रिडेल द्वारा की गई गोलीबारी के बाद कीनलैंड ड्राइव पर एक अनाम होटल में आग लग गई थी जिसके बाद होटल को खाली करान पड़ा था। रिडेल के साथ एक महिला ने फायरिंग करते हुए खुद को होटल के कमरे के बाथरूम में बंद कर लिया। पुलिस के आने तक वह बाथरूम से बाहर नहीं आई।

कोई हताहत नहीं

एक गोली दूसरे वाले होटल के कमरे में जा लगी। गोलियां लगने से होटल में हडकंप मच गया और होटल की पार्किंग में लगी कुछ कारों में भी गोलियां लगी। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले उससे संपर्क किया। रिडेल ने पुलिस को बताया कि उसने पार्किंग में एलियंस को देखा और उन पर गोलियां बरसाई थीं। जासूसों ने पाया कि मिस्टर रिडेल एक सजायाफ्ता अपराधी था और उसके पास दो हैंडगन और एक अर्ध-स्वचालित राइफल थी।

आरोपी है आदतन अपराधी

पुलिस ने कहा कि रिडेल पर एक पुलिस अधिकारी को खतरे में डालने के चार मामले, आपराधिक शरारत के कई मामले और बन्दूक रखने का आरोप लग चुके हैं। एक अन्य घटना में, एक अमेरिकी व्यक्ति ने दावा किया कि एलियंस द्वारा उसका अपहरण करने के बाद उसका तलाक हो गया और उसकी नौकरी चली गई। स्टीव कोलबर्न ने दावा किया कि उन्हें यूएफओ पर सैकड़ों बार एलियंस द्वारा ले जाया गया था जो "विशिष्ट ग्रे" की तरह दिखते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर