यदि आपने कर दिया ये काम, तो Zomato आपको 3 लाख रुपये का इनाम 

Zomato Bug Bounty: फूड डिलीवरी कंपनी जूमाटो ने एक ऐसी घोषणा की है जिससे आपको तीन लाख रुपये तक का इनाम मिल सकता है। इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना है।

Zomato Will Pay You Rs 3 Lakh Reward, If You Find A Bug In Their App
यदि आपने कर दिया ये काम, तो Zomato आपको 3 लाख रुपये का इनाम 

मुख्य बातें

  • बग ढूंढने वालों को जोमेटो देगा 3 लाख रुपये का इनाम
  • जोमैटो के सिक्योरिटी इंजीनियर यश सोढ़ा ने ट्वीट कर दी जोमेटो बग बाउंटी प्रोग्राम की जानकारी

नई दिल्ली: यदि आप जल्दी से अमीर बनना चाहते हैं या थोड़ा सा पैसा इनाम या लॉटरी के रूप में अर्जित करना चाहते हैं, तो शायद आपको फूड डिलीवरी कंपनी ज़ोमैटो की ऐप सुरक्षा को थोड़ा और करीब से देखना होगा। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, जोमेटो कंपनी अपने ऐप या वेबसाइट में सिक्योरिटी होल या बग (सुरक्षा संबंधी गड़बड़ी) खोजने वाले को 3 लाख रुपये का इनाम दे रही है।

बग बाउंटी प्रोगाम 

यह Zomato के बग बाउंटी प्रोग्राम का हिस्सा है। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म इसके तहत किसी को 4000 डॉलर यानि करीब 3 लाख रुपये की पेशकश कर रहा है। इसके लिए आपको जोमेटो के एप या वेबसाइट में बग ढूंढना होगा। यहां तक ​​कि जोमेटो के सुरक्षा इंजीनियर यश सोढा ने भी कल ट्विटर पर बग बाउंटी कार्यक्रम के बारे में पोस्ट किया है। बग की वजह से कंपनी की सिक्योरिटी को कितना नुकसान हो सकता है इसकी जांच CVSS (Common Vulnerability Scoring System) के तहत होगी।

किया ट्वीट

करोन डॉट कॉम पर एक आधिकारिक ब्लॉग अपडेट में जोमैटो ने सुरक्षा खतरों के विभिन्न स्तरों पर दिए जा रहे इनाम को अपडेट करते हुए लिखा, 'हम यह घोषणा करते हुए उत्साहित हैं कि हमने 8 जुलाई 2021 तक सभी गंभीरता स्तरों पर इनाम बढ़ा दिए हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इससे हैकर कम्युनिटी को बग खोजने का प्रोत्साहन मिलेगा. हमारे प्रोग्राम में आपके शामिल होने का शुक्रिया. हमें आगे आपकी रिपोर्ट का इंतजार रहेगा।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर