इस पावरफुल प्रोसेसर के साथ Poco F4 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें डिटेल

Poco F4 5G को भारत में Qualcomm के Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी ने गुरुवार को दी है। इस नए पोको फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। भारत से ही फोन अपना ग्लोबल डेब्यू भी करेगा।

Poco F4 5G
Photo Credit- Poco India 
मुख्य बातें
  • अपकमिंग Poco F4 5G को ऑक्टा-कोर Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा
  • एक हालिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि Poco F4 5G, Redmi K40S का रिब्रांडेड वर्जन होगा
  • Poco F4 5G की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है

Poco F4 5G को भारत में Qualcomm के Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी ने गुरुवार को दी है। इस नए पोको फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। भारत से ही फोन अपना ग्लोबल डेब्यू भी करेगा। नाम से ऐसा लग रहा है कि इसे पिछले साल के Poco F3 के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, ऐसी चर्चा है कि ये Redmi K40S का रिब्रांडेड वर्जन होगा। ये फोन भी सेम Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आता है। 

Poco India ने ट्विटर पर एक टीजर जारी कर ये कंफर्म किया है कि अपकमिंग Poco F4 5G को ऑक्टा-कोर Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने फोन के लॉन्चिंग की भी घोषणा कर दी थी। फिलहाल इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी कंपनी की ओर से नहीं दी गई है। 

ऐसे सेट करें डेस्टिनेशन अलर्ट और ट्रेन में बेफिक्र होकर सो जाएं, स्टेशन आने से पहले आ जाएगा कॉल

एक हालिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि Poco F4 5G, Redmi K40S का रिब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था। कुछ लीक्ड इमेजेज में फोन का बैक पैनल भी नजर आया है।   

Poco F4 5G की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है। हालांकि, Redmi K40S की कीमत 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए CNY 1,799 (लगभग 21,000 रुपये) है। 

दिखाई ना देने वाले सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये नया स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Redmi K40S 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले, 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप,  256GB तक स्टेरेज, 4,500mAh की बैटरी, 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 20MP सेल्फी कैमरे के साथ आता है। ऐसे में अगर पोको का अपकमिंग Redmi K40S का रिबैज्ड वर्जन निकलता है और इसमें भी यही स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिल सकते हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर